इस फिल्म का इंतज़ार फैंस कई सालों से कर रहे हैं। इस ट्वीट के ज़रीए फैंस को रिलीज़ डेट भी बता दी गई है।

Marvel फिल्म्स के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में हॉलीवुड की सुपरस्टार स्कार्लेट जोहानसन की ‘BLACK WIDOW’ का एक्शन ट्रेलर रिलीज हुआ है। स्कार्लेट के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही विश्व भर में छा गया है। यह ट्रेलर सिर्फ 2 मिनट का ही है मगर ट्रेलर रिलीज के कुछ घंटों बाद ही 5 लाख से अधिक व्यूज़ भी आ चुके हैं।

'BLACK WIDOW'

Marvel Studios ने भी अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर के साथ कैप्शन भी लिखा है कि, “मैं अपने अतीत से भाग रही हूं।” मार्वल स्टूडियो के #BlackWidow के नए टीज़र ट्रेलर देखें। 1 मई, 2020 को सिनेमाघरों में आएगी।

इस फिल्म का इंतज़ार फैंस कई सालों से कर रहे हैं। इस ट्वीट के ज़रीए फैंस को रिलीज़ डेट भी बता दी गई है। ऐसे में Marvel के फैंस को मई में बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

'BLACK WIDOW'

ट्रेलर की शुरुआत में Natasha Romanoff की फैमिली के साथ होती है। जहां, पर वे एक रशियन जासूस का काम कर रही हैं। साथ ही ट्रेलर में देखा जा सकता है कि  इसमें ‘BLACK WIDOW’ की बहन की भी एंट्री भी दिखाई गई है। Scarlett Johansson लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को लोगों द्वारा दिसंबर के पहले हफ्ते में आने की उम्मीद जाताई जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here