आशा पारेख ने अपनी बायोग्राफी- The Hit Girl में भी बताया है कि उन्होंने अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को सबसे पहले रखा है।

बॉलीवुड की मशहूर व दिग्गज अदाकारा आशा पारेख ने अपनी शादी ना करने को लेकर काफी सालों से दिल में दबा रखे राज का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने सिंगल लाइफ चुनीं और क्यों शादी नहीं की। उनके समय में कुछ ऐसा था कि  उनके समय में काम कर रहे एक्टर्स के साथ धोखा होता था और वे अपनी पत्नियों को भूला देते थे। जिसे वो अपने साथ होता नहीं देख सकती थीं।

आशा पारेख ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि, ‘मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला सिंगल रहना है। मैं एक शादीशुदा आदमी से प्यार करती थी।  लेकिन मैं नहीं चाहती थी कि मैं किसी का घर तोड़ने वाली औरत बनूं। तो मेरे पास एक यही चॉइस थी कि मैं सिंगल रहूं और मैंने अपनी पूरी जिंदगी ऐसे ही गुज़ारी है।’

आशा पारेख

आशा पारेख ने अपनी बायोग्राफी- The Hit Girl में भी बताया है कि उन्होंने अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को सबसे पहले रखा है। अपनी किताब के जरिए आशा पारेख ने बताया कि वे डायरेक्टर नारिस हुसैन से प्यार करती थीं। लेकिन उनके शादीशुदा होने के कारण आशा पारिख ने नारिस हुसैन से दूरी बनाए रखने का फैसला लिया और वह सिंगल ही रही।

आशा पारेख

साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें खुद के साथ वक्त बिताना ज्यादा पसंद है और अपनी दो बेहद ही करीबी दोस्त हेलेन और वहीदा रहमान के साथ भी वक्त गुज़ारना पसंद करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here