आईपीएल में कोई टीम युवराज सिंह को लेना ही नहीं चाहती है। जिसके लिए युवराज सिंह ने लंबा चौड़ा भाषण भी दिया था। युवराज सिंह के इस भाषण का जवाब रोहित शर्मा ने अपने अंदाज में दिया है।

वर्तमान समय में युवराज सिंह का करियर बिल्कुल भी अच्छा नहीं चल रहा है। पहले तो उन्हें भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा और उसके बाद कई घरेलू लीग से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पिछले साल युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम की तरफ से लिया था। लेकिन उन्हें ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला। इस बार हद तो तब हो गई जब कोई टीम युवराज सिंह को लेना ही नहीं चाहती है। जिसके लिए युवराज सिंह ने लंबा चौड़ा भाषण भी दिया था। युवराज सिंह के इस भाषण का जवाब रोहित शर्मा ने अपने अंदाज में दिया है।

बुम-बुम बुमराह इसे मानते हैं सबसे खतरनाक बल्लेबाज…

Image result for रोहित शर्मा ने युवराज सिंह को मुंहतोड़ जवाब दिया,

पिछले साल आईपीएल में जब युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में लिया तो उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें ज्यादा मैच खेलने को मिलेंगे। लेकिन ऐसा होता बिल्कुल भी नहीं दिखाई दिया। मुंबई इंडियंस की तरफ से उन्हें ज्यादा मौके नहीं दिए गए जिसके बाद युवराज सिंह ने कहा कि अब वह मुंबई की टीम से खेलना जारी नहीं रखेंगे और टीम के साथ भी नहीं जाएंगे। युवराज सिंह के इस तरह के बयान को देखकर साफ दिखता है कि उन्हें बहुत ही ज्यादा दुख पहुंचा है।

Related imageयुवराज सिंह की इस बात का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा है कि प्रिय युवराज सिंह मुंबई में आपका खेलने के लिए धन्यवाद। हम आपके बहुत आभारी हैं। टीम प्रबंधन ने आपको मौका इसलिए नहीं दिया क्योंकि आपकी बल्लेबाजी बहुत धीमी है। अगर आप पहले की तरह खेलते तो मुंबई की टीम में आप से बेहतर कोई और नहीं होता आप हमारे लिए एक रोल मॉडल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here