वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस बयान पर अपने विचार रखते हुए कहा कि ये बयान राष्ट्र के हितों के खिलाफ है।

प्रसिद्ध बिजनेसमैन और बजाज कंपनी के चेयरमैन राहुल बजाज ने मोदी सरकार की आलोचना की है। जिसे लेकर अब वो सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कारोबारियों के सरकार पर से हटते विश्वास को लेकर गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा था। जिस को लेकर लगातार कई मंत्री अब अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। जहां कांग्रेस उनके बयान को लेकर खुल कर उनका समर्थन कर रही है। वहीं कई मंत्रियों ने कहा कि ये लोगों के मन में सरकार के खिलाफ एक गलत विचारधार स्थापित करने की कोशिश की जा रही है। और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस बयान पर अपने विचार रखते हुए कहा कि ये बयान राष्ट्र के हितों के खिलाफ है।

देवेंद्र फडणवीस जाएंगे जेल, 2 आपराधिक मामलों के लिए कोर्ट ने भेजा समन…

Image result for modi sarkar ki

बता दें कि जुलाई में भी राहुल बजाज ने ऑटो सेक्टर में आई मंदी को लेकर मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ बयान दिया था। इस बयान को लेकर पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा कि, ‘किसी से डरने की जरुरत नहीं है।’ साथ ही हरदीप सिंह पुरी ने भी ट्वीट कर लिखा कि ‘अपने आप को व्यक्त करना, यही तो लोकतंत्र है।’

राहुल गांधी ने माफी मांगने से किया इंकार, प्रज्ञा ठाकुर को बताया था आतंकवादी

Image result for बिजनेसमैन राहुल बजाज

बता दें कि बजाज समूह के चेयरमैन राहुल बजाज स्वतंत्रता सेनानी जमनालाल बजाज के पोते हैं। और राहुल बजाज प्रसिद्ध बिजनेसमैन के साथ-साथ राज्यसभा सदस्य भी रह चुके हैं। और उन्हें 2001 पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here