गाजियाबाद में शनिवार रात को पुलिस ने सड़क पर शराब पीने वालो के खिलाफ ऑपरेशन सेफ ड्रिंकिंग अभियान चलाया है।

गाजियाबाद में शनिवार रात को पुलिस ने सड़क पर शराब पीने वालो के खिलाफ ऑपरेशन सेफ ड्रिंकिंग अभियान चलाया है। पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान में 327 लोगों को गिरफ्तार करके उनका चालान  किया गया है। यह अभियान लगभग 4 घंटे ,रात्रि 8 बजे से 12 बजे तक चला और शराब का सेवन कर रहे 327 लोगों को जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया गया।

Image result for ऑपरेशन सेफ ड्रिंकिंग : गाज़ियाबाद

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: आरोपी की मां का बयान आया सामने, कही ये बड़ी बात

गाजियाबाद पुलिस को सभी शहरी और गांव के क्षेत्रों से लगातार शिकायतें मिल रही थी कि प्रत्येक दिन शाम होते ही कई सार्वजनिक स्थानों पर व खुली सड़को पर शराब पीने वालो का जमावड़ा लगा रहता है। जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। यहां पर लोग शराब की दुकानों से शराब लेकर सार्वजनिक स्थानों,सड़क के किनारे ,बाइक पर,कार में अंदर बैठकर या कार के बोनट पर व अन्य साधनों में बैठकर शराब पीते है।

Image result for सार्वजनिक स्थानों,सड़क के किनारे ,बाइक पर,कार में अंदर बैठकर या कार के बोनट पर व अन्य साधनों में बैठकर शराब पीते है।

बीती रात पुलिस ने विभिन्न इलाकों में सार्वजानिक स्थानों पर इस अभियान के तहत बड़ी संख्या में लोगों को हिरासत में लिया है। इनमे काफी संख्या में नाबालिगो को भी खुले में शराब पीने के कारण पकड़ा गया है। हालांकि अलग-अलग क्षेत्रों में गिरफ्तार किये गए लोगों को चेतावनी दे कर छोड़ दिया गया है। शराब पीकर माहौल ख़राब करने वालो पर कारवाई के लिए यह अभियान चलाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here