माया के किरदार से लोगों के मन में डर आ गया अब देखना ये है कि माया इस बार क्या नया करने वाली है।

जेनिफर विंगेट के फेन्स के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है। सीरियल बेहद में सभी ने जेनिफर के माया किरदार को जितना सराहा है उससे कहीं ज्यादा लोगों के मन में बेहद शब्द को लेकर कही सारी बातें आई है। अब जेनिफर फिर एक बार बेहद 2 के साथ छोटे परदे पर अपनी शुरुआत कर रही है। इतना ही नहीं इस बार माया पहले से ज्यादा ख़तरनाक दिखाई देने वाली है।

Image result for बेहद 2 के साथ माया की वापसी"

देखा जाए तो पहले ही माया के किरदार से लोगों के मन में डर आ गया अब देखना ये है कि माया इस बार क्या नया करने वाली है। पहले माया के किरदार में उसकी एक साइको के रूप में दर्शाया है, इस बार भी माया का किरदार एक साइकोपैथ के रूप में दिखाई देने वाला है।

नच बलिए के बाद BB13 में दिखेंगे विशाल और मधुरिमा एक साथ

जैसा कि आज 2 दिसंबर से बेहद 2 का पहला एपिसोड आने वाला है और माया के फैन उनका बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं अब देखना ये है कि उनकी बेहद 2 के साथ शरुरात कैसी रहेगी। जब उनका पहला प्रोमो रैली हुआ था तब उनका एक डायलॉग “प्यार की हद होती है,मगर नफरत की नहीं ” इससे ही पता चल गया था कि इस बार माया अपने इस नए रूप में पहले से भी ज्यादा ख़तरनाक होने वाली है।

 बेहद 2 के साथ माया की वापसी"

बेहद में माया का एक ऐसा रूप देखने को मिला जिसमें समझ ही नहीं आया कि वो चाहती क्या हैं ? एक पल में तो वो एक अच्छी बेटी , एक अच्छी दोस्त, एक अच्छी पत्नी और एक बहु और भाभी नज़र आई , परन्तु दूसरे ही पल उनके ये सभी रिश्ते उनसे दूर हो गए। अब इस बार देखना ये है कि बेहद 2 में माया किसके लिए अच्छी और किसके लिए बुरी साबित होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here