एक इंटरव्यू में जब बुमराह से पूछा गया कि उन्हें दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज कौन लगता है। तो उन्होंने इसका जवाब बड़े शानदार तरीके से दिया।

वर्तमान समय में जसप्रीत बुमराह का सिक्का चलता है क्योंकि वह भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में गिने जाते हैं। दुनिया का हर बड़ा बल्लेबाज उनकी गेंदबाजी की तारीफ कर चुका है। जसप्रीत बुमराह को T20 स्पेशलिस्ट तक माना जाता है।

चाहे अंतरराष्ट्रीय मैच हो या कोई T20 लीग वह शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को मजबूती देते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि उन्हें दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज कौन लगता है। तो उन्होंने इसका जवाब बड़े शानदार तरीके से दिया।

पिछले कुछ सालों में भारतीय टीम की गेंदबाजी डिपार्टमेंट और फील्डिंग डिपार्टमेंट में बहुत ज्यादा बदलाव आया है।

Related image

BCCI की पहली AGM,सौरव गांगुली के नेतृत्व मे

यह तो सभी जानते हैं कि भारत में एक समय ऐसा हुआ करता था जब गेंदबाजों की कमी हुआ करती थी। इसी वजह से भारतीय टीम को बल्लेबाजों की टीम के नाम से जाना जाता था। वर्तमान समय में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि भारत में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शामी, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर जैसे खतरनाक गेंदबाज मौजूद हैं। जो किसी भी टीम के बल्लेबाजों को धूल चटा सकते हैं। पिछले कुछ सालों में भारतीय टीम की गेंदबाजी डिपार्टमेंट और फील्डिंग डिपार्टमेंट में बहुत ज्यादा बदलाव आया है।

 बुम-बुम बुमराह and rohit sharma

जब जसप्रीत बुमराह से पूछा गया कि वह सबसे शानदार बल्लेबाज किसको मानते हैं तो उन्होने बिना देरी किए भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा का नाम लिया। रोहित शर्मा के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। उनके आंकड़े काफी जबरदस्त हैं। मैंने उनका नाम इसलिए लिया क्योंकि उनके आंकड़े काफी अच्छे हैं। रोहित शर्मा सिर्फ बल्लेबाज ही नहीं बल्कि एक शानदार खिलाड़ी भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here