एक्स वन कार ,स्कूटी और फार्मूला-4 की रेस अलग अलग कैटेगरी में शुरू हुई। यहां तक की ट्रैक्टर चालकों ने भी इस प्रतियोगिता में भाग लिया

नोएडा के बीआईसी (बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट) में रविवार को आयोजित जेके टायर्स फेस्टिवल ऑफ स्पीड में 30  हज़ार से अधिक दर्शक पहुंचे। जिन्होंने रफ़्तार के अद्भुत स्टंट का भरपूर आनंद लिया।  दर्शक  रफ़्तार के साथ-साथ पंजाबी गायक दिलेर मेहंदी के गानों पर थिरकते नजर आए। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव और भारत के फार्मूला-1 रेसर नारायण कार्तिकेयन की मौजूदगी ने वहां मौजूद सभी  रेसरों के  उत्साह को बढ़ाया। Image result for एक्स वन कार ,स्कूटी और फार्मूला-4 की रेस अलग अलग कैटेगरी में शुरू हुई।

बीआईसी पर सुबह 10 बजे से सुपर बाइक ,एक्स वन कार ,स्कूटी और फार्मूला-4 की रेस अलग अलग कैटेगरी में शुरू हुई। यहां तक की ट्रैक्टर चालकों ने भी इस प्रतियोगिता में भाग लिया और साथ ही ट्रैक्टर से स्टंट कर के वहां उपस्थित सभी दर्शको को आश्चर्यचकित भी किया। सुपर बाइक कप 600 सीसी में हैदराबाद के के.पी.साई ने रेस को जीता और दिल्ली के गुरविंदर सिंह दूसरे नंबर पर रहे।  Image result for नोएडा के बीआईसी (बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट)

एलजीबी फॉर्मूला-4 में चेन्नई के विष्णु प्रसाद पहले स्थान पर रहे साथ ही सुज़ुकी जिक्सर कप में बेंगलुरु पहले स्थान पर रहा। कैटिगरी 1000 सीसी में चेन्नई के रजनी किशन पहले स्थान पर और दूसरे स्थान पर दिलीप लालवानी रहे। बीआईसी ने अपने दर्शको के मनोरंजन के लिए काफी कार्यक्रमों का आयोजन किया। जिसे देखकर सभी दर्शक बहुत रोमांचित हुए। प्रतियोगिता समापन में प्रेस कांफ्रेंस हुई जिसमे राइडर्स ने बाइक स्पीड कंट्रोल और रोड सेफ्टी के प्रति जागरूकता की बात बताई और बढ़ते प्रदूषण के प्रति चिंता जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here