आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट मुंबई में एक कार्यक्रम पर पहुंचे थे। जिस दौरान शाहीन पर बीते डिप्रेशन पर बात करते हुए आलिया काफी इमोशनल हो गई और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई।

शाहीन भट्ट अलिया भट्ट की बड़ी बहन है। दोनों ही एक दूसरे से काफी एटेचड हैं। आलिया अपनी बहन से 5 साल छोटी हैं। हाल ही में आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट मुंबई में एक कार्यक्रम पर पहुंचे थे। जिस दौरान शाहीन पर बीते डिप्रेशन पर बात करते हुए आलिया काफी इमोशनल हो गई और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई।

Related image

साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा इस बात का मलाल रहेगा कि मेरी बहन को महज 13 साल की उम्र में डिप्रेशन का सामना करना पड़ा और ऐसी परिस्थिती में उसके साथ मैं नहीं खड़ी थी। बल्कि मुझे इस बारे में तब पता चला जब मैंने शाहीन द्वारा लिखी गई किताब पढ़ी। तब मुझे उस पर गुजरी तकलीफों का अहसास हुआ।

आपको बता दें कि शाहीन ने कुछ सालों पहले सोशल मीडिया में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ये बताया था कि वे 13 साल की उम्र में डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। साथ ही शाहीन अपने डिप्रेशन के खिलाफ लड़ी जंग को लेकर एक किताब भी लिख चुकी हैं, जिसका नाम I’ve Never Been Unhappier है।

Image result for बहन के डिप्रेशन पर बात करते हुए भावुक हुई आलिया भट्ट

फिलहाल शाहीन लंदन में अपनी आगे की पढ़ाई कर रही हैं और जब भी आलिया को मौका मिलता है वो बहन के साथ टाइम बिताने लंदन पहुंच जाती हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर भी शाहीन की किताब पढ़ने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नही पाए थे। और उन्होंन शाहिन को बहुत से डिप्रेशन के खिलाफ लड़ रहे लोगों के लिए इंस्पिरेशन बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here