मंहगाई के इस दौर में अगर आपको मात्र 5 रुपये में भरपेट खाना मिल जाए तो आप क्या कहेंगे।

मंहगाई के इस दौर में हर कोई सस्ते सामान की तलाश में रहता है। जिसके चलते हम कई बार क्वालिटी से भी समझौता कर लेते है। अब जरा आप सोचिए की मंहगाई के इस दौर में अगर आपको मात्र 5 रुपये में भरपेट खाना मिल जाए तो आप क्या कहेंगे। जी हां 5 रुपये में भरपेट और स्वादिष्ट खाना वो भी अच्छी गुणवता के साथ।

5 रुपये में भरपेट और स्वादिष्ट खाना वो भी अच्छी गुणवता के साथ।

अगर आप कभी फरीदाबाद जाने की प्लानिंग बना रहे हैं या फिर फरीदाबाद में है तो ये खबर आपके लिए है। फरीदाबाद के सेक्टर 29 हुडा मार्किट में आरडब्ल्यूए ने सामजहित के लिये रब दी रसोई शुरू की है। जहां इस दौर की बढती महंगाई में भी 5 रूपये में अच्छी गुणवत्ता वाला भरपेट खाना गरीब व बेसहारा लोगों को खिलाया जा रहा है। व्यक्ति की प्लेट के खाने की लागत करीब 30 रूपये की पड रही है जिसका खर्च आरडब्ल्यूए खुद उठा रही है। खाना खा रहे लोगों की माने तो उन्होंने 5 रूपये में भरपेट खाना खाया है।

80 वर्ष की महिला 1 रुपय में बेचती है इडली !

5 रुपये में भरपेट और स्वादिष्ट खाना वो भी अच्छी गुणवता के साथ।

जो कि स्वादिष्ट अच्छी गुणवत्ता का है इतनी महंगाई में 5 रूपये में भरपेट खाना मिलना संभव नहीं है। मगर सेक्टर 29 आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी समाजहित में ये काम कर रहे हैं जो कि प्रशंसनीय है।वहीं आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों की माने तो उन्होंने आज से ही रब दी रसोई शुरू की है। जिसमें वह 5 रूपये में लोगों को भरपेट खाना दे रहे हैं। फिलहाल उन्होंने राजामा चावल से शुरूआत की है और आगे और लोगों का सहयोग मिलेगा तो वह रोटी सब्जी और मिठाई भी रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here