ऑनलाइन स्टोर्स पर सिर्फ 30 मिनट के अंदर सभी Galaxy Fold स्मार्टफोन्स की बिक्री हो गई थी।

Samsung के प्रीमियम लग्जरी Galaxy Fold स्मार्टफोन के स्टोर्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि Samsung के रिटेल स्टोर्स पर Galaxy Fold स्मार्टफोन को 7,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मार्किट में बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन को मार्किट में पिछले महीने करीब 1.6 लाख रुपये में लॉन्च किया था और अब डिस्काउंट के बाद इसे मार्किट में 1.58 लाख रुपये में बेचा जा रहा है।

स्पेस स्टेशन के टॉयलेट हुए खराब, डायपर का इस्तेमाल करने पर मजबूर हुए अंतरिक्ष…

samsung

Samsung के Galaxy Fold स्मार्टफोन को भारत में अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद Samsung ने इसकी प्री-बुकिंग बंद कर दी थी। ऑनलाइन स्टोर्स पर सिर्फ 30 मिनट के अंदर सभी Galaxy Fold स्मार्टफोन्स की बिक्री हो गई थी। Samsung ने Galaxy Fold की सिर्फ एक ही वेरिएंट 12GB RAM और 512GB स्टोरेज भारत में लान्च किया था।

Jio अब से नहीं देगा अपने ग्राहकों को फायदा…

samsung galaxy fold

Galaxy Fold स्मार्टफोन में आपको 4.6-इंच HD+  सुपर AMOLED डिस्प्ले, इसमें फोटोग्राफी के लिए कुल मिलाकर 6 कैमरे हैं, Fold के बाद लोगों को बाहर में 10MP कैमरा सेल्फी के लिए मिलेगा, 12MP वाइड-एंगल कैमरा, 12MP टेलीफोटो कैमरा और 16MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मौजूद है। Un-Fold होने के बाद अंदर की तरफ से लोगों को 2 कैमरे और 10MP प्राइमरी सेंसर और 8MP डेप्थ सेंसर मिलेगा। स्मार्टफोन में 2 बैटरी दी जाएंगी, इनकी कंबाइंड कैपेसिटी होगी। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग व वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here