नए जियो ग्राहकों के पास अब प्रीव्यू ऑफर पाने का कोई तरीका नहीं है।

सितंबर में रिलायंस Jio ने एक नई घोषणा की थी। Jio Fiber प्रीव्यू ऑफर के तहत मौजूदा सब्सक्राइबर्स को पेड प्लान्स में माइग्रेट किया जाएगा। दरअसल, कंपनी द्वारा इनमें से कई सब्सक्राइबर्स को माइग्रेट किया जाना अभी बाकी है। यह ऑफर नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है। जिसके तहत नए ग्राहक इस Jio Fiber प्रीव्यू ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे। लेकिन Jio यूजर्स Jio Fiber का लाभ उठा मात्र 699 रुपये में उठा सकते है। ये Jio के फ्री प्रीव्यू ऑफर की तरह नहीं है। प्रीव्यू ऑफर में लोगों को 2,500 रुपये के वन-टाइम सिक्योरिटी डिपॉजिट में ही इंटरनेट दिया जा रहा था। जिसे साल 2017 में जुलाई में सबसे पहले स्पॉट किया था।

भारत की आँख Cartosat-3 को इसरो ने किया लांच, दुश्मन पर रखेगा नज़र

jio

नए जियो ग्राहकों के पास अब प्रीव्यू ऑफर पाने का कोई तरीका नहीं है। इसमें कोई हैरान होने की बात नहीं हैं, क्योंकि कंपनी ने पहले ही इसका ऐलान कर दिया था कि, भारत में Jio Fiber की कमर्शियल लॉन्चिंग के बाद प्रीव्यू ऑफर को बंद करना शुरू कर दिया जाएगा। लेकिन, अब तक नए और मौजूदा दोनों ही ग्राहकों को ऑपरेटर द्वारा प्रीव्यू ऑफर पेश किया जा रहा था।

TECH: Realme X2Pro में क्या है खास..आज से सेल शुरु

jio

प्रीव्यू ऑफर के तहत Jio द्वारा ग्राहकों को 1.1TB डेटा के साथ 100Mbps की स्पीड दी जा रही थी। ये फायदे 699 रुपये वाले प्लान में नहीं मिलते हैं। फिलहाल जियो के पास 699 रुपये वाले प्लान के अलावा 849 रुपये का सिल्वर प्लान, 1,299 रुपये का गोल्ड प्लान, 2,499 रुपये का डायमंड प्लान, 3,999 रुपये का प्लैटिनम प्लान और 8,499 रुपये का टाइटेनियम प्लान भी है। प्लैटिनम और टाइटेनियम प्लान लेने वाले ग्राहकों को जियो फर्स्ट-डे फर्स्ट-शो मूवी सर्विसेज का भी मौका मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here