Dancing Cop ट्रैफिक में संयम बनाए रखने के लिए मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के ‘मून वॉक’ स्टाइल में डांस करते हुए ट्रैफिक के बीच संयम बनाते हैं।

“Dancing Cop” के नाम से मशहूर ट्रैफिक पुलिस कर्मी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहें हैं। सोमवार को पुलिस कर्मी ने इंदौर में एक ऑटो रिक्शा ड्राईवर को बुरी तरह से पीटा व लातें भी मारी। इस घटना के चलते कई लोगों ने इसका वीडियो बना लिया था। दरअसल बात यह थी कि MG रोड पर हाईकोर्ट के पास कट पर एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर अपने ऑटो को गलत दिशा में लेकर आ गया था और वहां पर तैनात मशहूर Dancing Cop रणजीत सिंह ने उसे रोका और उसके साथ बात करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

देखें वायरल वीडियो

बाढ़ से हाहाकार, जलभराव से सडकें बनी तालाब

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डालते ही कई लोगों ने रणजीत सिंह को बुरा भला बोलना शुरू कर दिया। साथ ही कई लोगों ने यह भी लिखा कि उनको कोई हक नहीं है, ऑटो रिक्शा ड्राइवर के साथ ऐसा करने का। मगर रणजीत सिंह ने अपनी बात समझाते हुए यह कहा कि ऑटो रिक्शा ड्राइवर नियम तोड़ रहा था और लापरवाही से ऑटो चला रहा था।

यहां मर्दों के जिस्म की बोली लगाती हैं औरतें

Image result for इंदौर 'डांसिंग कॉप'

रणजीत सिंह अपने अलग स्टाइल से काम करने के लिए मशहूर हैं। इंदौर में ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए पुलिस कर्मी रणजीत सिंह को Dancing Cop के नाम से भी जाना जाता है। Dancing Cop ट्रैफिक में संयम बनाए रखने के लिए मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के ‘मून वॉक’ स्टाइल में डांस करते हुए ट्रैफिक के बीच संयम बनाते हैं। साथ ही चौराहे पर ड्यूटी के दौरान डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here