नरेंद्र मोदी ने झारखंड राज्य की काफी तारीफ की और कहा कि यह झारखंड के लिए गौरव की बात है कि पूरे देश को आयुष्मान बनाने से जुड़ी इस ऐतिहासिक योजना की शुरुआत झारखंड से ही हुई थी।

Image result for पीएम मोदी ने झारखंड में दिया बड़ा बयान..

महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव समाप्त होने के बाद अब झारखंड राज्य में विधानसभा चुनाव बहुत करीब आ गए हैं। सभी पार्टियों के नेता झारखंड में जाकर अपनी पार्टियों का चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसलिए नरेंद्र मोदी भी भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए झारखंड पहुंचे थे। यहां पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर और अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर कई बातें की। सभी राजनीतिक पार्टी झारखंड में अपनी सरकार बनाने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगा रही हैं।

नरेंद्र मोदी ने बोला कांग्रेस चाहती तो अयोध्या मामले का हल निकाल सकती थी लेकिन…  Related image

जब से भारतीय जनता पार्टी दूसरी बार सत्ता में आई है तब से यह कई ऐतिहासिक फैसले ले चुकी है। सत्ता में आते ही भारतीय जनता पार्टी ने सबसे पहले तीन तलाक बिल पास कराया और उसके बाद इतिहास रचते हुए कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया और हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने भी ऐतिहासिक फैसला लेते हुए अयोध्या मामले पर ऐतिहासिक फैसला सुनाया। नरेंद्र मोदी ने बोला कि कांग्रेस ने अनुच्छेद 370 हटाने और राम मंदिर विवाद को 70 साल से लंबित रखा। कांग्रेस चाहती तो अयोध्या मामले का हल निकाल सकती थी लेकिन उसने आपने वोट बैंक के लिए ऐसा नहीं किया।

यहां पर नरेंद्र मोदी ने झारखंड राज्य की काफी तारीफ की और कहा कि यह झारखंड के लिए गौरव की बात है कि पूरे देश को आयुष्मान बनाने से जुड़ी इस ऐतिहासिक योजना की शुरुआत झारखंड से ही हुई थी। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि झारखंड ने इस योजना को अपनाकर पूरे देश में अपना नाम रोशन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here