सिद्धार्थ ने कि उसने गूगल में काम करने वाले तन्मय बख्शी से सीख ली है, तन्मय बख्शी गूगल में काम करने वाले सबसे छोटे डाटा साइंटिस्ट है।

आमतौर पर सॉफ्टवेयर कंपनी काफी तजुर्बे और ठीकठाक उम्र वाले लोगों को ही अपने यहां नौकरी पर रखती है। लेकिन हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर कंपनी मोंटेजी स्मार्ट बिजनेस सॉल्यूशन ने 12 साल के एक बच्चे को डाटा साइंटिस्ट की नौकरी के लिए चुना गया है। इस लड़के का नाम सिद्धार्थ श्रीवास्तव पिल्ली है। सिद्धार्थ 7 वीं क्लास का छात्र है और श्री चैतन्य स्कूल में पढ़ाई कर रहा है।

पढ़ाई होगी महंगी तो कैसे पढ़ेगा INDIA?

Image result for जानिए किस शहर के 12 साल के लड़के ने हासिल कर ली 12 साल में डाटा साइंटिस्ट की नौकरी

सिद्धार्थ ने पिता को दिया श्रेय

सिद्धार्थ ने “अपने पिता का धन्यवाद किया और कहा कि मुझे मेरे पिता ने ही कोडिंग करना सिखाया है। मैं आज जो कुछ भी हूं, उनकी वजह से ही हूं। उनके कारण ही मुझे डाटा साइंटिस्ट की नौकरी मिली है। मैं साथ में पढ़ाई भी करता रहा और मेरे पिता ने भी सिखाया मैं सिखता रहा। उन्हीं के कारण आज मैं इतनी कम उम्र में साइंटिस्ट बन गया हूं।”

गूगल में काम करने वाले तन्मय बख्शी से भी ली सीख

AIIMS में इलाज हुआ महंगा, जाने क्या है वजह…

Image result for तन्मय बख्शी

सिद्धार्थ ने कि उसने गूगल में काम करने वाले तन्मय बख्शी से सीख ली है, तन्मय बख्शी गूगल में काम करने वाले सबसे छोटे डाटा साइंटिस्ट है। उनसे सीख लेते हुए सिद्धार्थ ने आज कुछ अच्छा कर दिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here