प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली और हर दिन इंस्टाग्राम पर फोटों अप्डेट्स करने वाली प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से आपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लोगों को एक नए अंदाज में नजर आई है। जी हां आपको बता दें की प्रियंका चोपड़ा इन दिनों नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है। जिसमें वह मुंबई की सड़को पर नजर आई है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली और हर दिन इंस्टाग्राम पर फोटों अप्डेट्स करने वाली प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से आपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है। आपको बता दें की प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में ड्राइविंग करते हुए लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जहां ये तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Priyanka Chopra Jonas takes to driving Social Media Users wondering how is it getting back at right hand driving in India

सलमान खान ने अक्षय कुमार को क्यों कहा कैनेडियन देशभक्त, जानिए सच…

वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों और फैंस का कहना है की उन्हें अपनी राइट साइड ड्राइविंग को और सही करने की जरूरत है। सभी लोग जानते है की प्रियंका चोपड़ा USA में रहती है और वहीं की लाइफस्टाइल में ढल चुकी है। यहीं उनकी ड्राइविंग में भी झलक रहा है। ऐसे में उनके फैंस उन्हें कमेंट कर रहे है, और हिदायत भी देते नजर आ रहे है। फैंस कमेंट करते हुए कह रहे है की उन्हें भारत में ड्राइविंग की थोड़ी प्रैक्टिस की जरूरत है। बता दें कि विदेश में भारत से उलट लेफ्ट साइट ड्राइविंग सीट होती है। जिसके कारण पूरा ड्राइविंग शेड्यूल बदल जाता है।

View this post on Instagram

Drivers ed.. #thewhitetiger #stickshiftlife it’s on.. @chanchal_dsouza

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फैंस ने तो कमेंट बॉक्स में लिखा ‘इंडिया मे यूएस स्टाइल’। वहीं कुछ यूजर्स ने उनसे सवाल किया कि राइड साइड ड्राइविंग सीट पर ड्राइव करने में उन्हें कैसा लग रहा है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क से प्रियंका दिल्ली आई थीं और कुछ दिन की शूटिंग के बाद वो वर्क कमिटमेंट के कारण मुंबई चली गई। आपको बता दें की इन तस्वीर में प्रियंका की ड्रेस तो नजर नहीं आ रही है लेकिन मिरर में गॉगल्स लगाए और स्टेरिंग थामे उनका काफी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।

सलमान खान ने बताया कि अगर दबंग 3 फ्लॉप हुई तो उसकी वजह क्या होगी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here