अरहान ने कहा मैं अपने सिर्फ दो हफ्तों में ही घर से एलिमिनेट हो जाने से काफी निराश हूं।

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के इस बार के सीजन  में वाइल्ड कार्ड एंट्री बन कर आए मॉडल एक्टर अरहान खान इस वीकेंड के वार में घर से बेघर हो गए हैं। अरहान के फैंस उनके केवल दो हफ्तों के सफर के बाद ही घर से एलिमिनेट हो जाने से काफी निराश हैं।

मरजावां फिल्म ने वीकेंड में कमाए इतने करोड़, कमाई के मामले में तोड़े सारे…

Image result for अरहान खान ने रश्मि को लेकर दिया ये बड़ा बयान

बता दें कि शो में आने के बाद से ही अरहान अपने और रश्मि देसाई के बीच के रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। शो में दोनो के बीच की केमिस्ट्री भी देखने को मिली। हालांकि शो में अरहान रश्मि को खुद से थोड़ा दूर रहने के लिए कहते भी दिखे। अब घर से निकलने के बाद अरहान ने एक इंटरव्यू के दौरान काफी बातों का खुलासा किया है। अरहान ने कहा मैं अपने सिर्फ दो हफ्तों में ही घर से एलिमिनेट हो जाने से काफी निराश हूं, मैं काफी अच्छा खेल रहा था और मेरा गेम प्लान सही चल रहा था।

बड़ी खबर: कोमा में चला गया टीवी सीरियल का ये मशहूर एक्‍टर, हालत देखकर…

Image result for अरहान खान ने रश्मि को लेकर दिया ये बड़ा बयान

रश्मि को लेकर अरहान ने कहा कि वो मेरी काफी अच्छी दोस्त है। मैं चाहता हूं कि वो अपने और सिद्धार्थ के बीच के विवादों को खत्म कर के आगे बढ़े। मैंने उनसे कहा था कि वे फालतू के मसलों में ना पड़े और अपने गेम पर ध्यान दें। जिसके बाद वे अच्छा खेल रही थी। अपने और रश्मि के बीच के रिश्तों पर बात करते हुए अरहान ने कहा कि हां हम काफी अच्छे दोस्त हैं। वो मेरे बारे में सब कुछ जानती हैं। वे मुझे समझती हैं। एक घर में उनके साथ समय बिताने के बाद मेरा उनके लिये नजरिया बदल गया है। मैं मानता हूं कि मैं उनकी ओर आकर्षित हो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here