भारत ने कहा है, आर्थिक समस्या से जूझ रहे इस देश के आतंकवाद तो खून में ही बसा हुआ है।

पाकिस्तान अपनी हरकतों से कभी बाज आने वाला नहीं है। एक बार फिर अपने नापाक इरादों को साफ करते हुए बुधवार को पाकिस्तान के संघीय मंत्री शफकत महमूद द्वारा यूनेस्को में कश्मीर का मसला उठाया गया। जिस पर भारत ने पाक की क्लास लगा दी। भारत ने कहा है, आर्थिक समस्या से जूझ रहे इस देश के आतंकवाद तो खून में ही बसा हुआ है।

प्रसिद्ध लेखक आतिश अली तासीर के समर्थन में कई बड़े लेखकों ने उठाई आवाज

Image result for शफकत महमूद

यूनेस्को की पेरिस में हुई जनरल कॉन्फ्रेंस में भारतीय डेलीगेशन की डोर संभाल रही अनन्या अग्रवाल ने बातचीत के दौरान कहा,  टेरर फंडिंग करने वाला देश पाकिस्तान के ये कर्मों का ही नतीजा है कि आज के समय में उसकी अर्थव्यवस्था इतनी कमजोर है। हम पाक द्वारा कश्मीर मुद्दे पर यूनेस्को को हथियार बना कर भारत के खिलाफ प्रयोग करने की बेतुकी हरकत की कड़ी निंदा करते हैं।

UNESCO को बनाया हथियार, तो भारत ने लगाई पाक की क्लास

‘चौकीदार चोर है’ बयान पर राहुल गांधी को बोली सुप्रीम कोर्ट- आगे से सावधानी…

साथ ही अनन्या ने पैनल से कहा,  पाक की चरमपंथी विचारधारा, कट्टरता और आतंकवाद ही नींव है। और उन्होंने पाक पर निशाना साधते हुए कहा कि पाक एक मात्र ऐसा देश है जहां देश के नेता ही सरेआम संयुक्त राष्ट्र के मंचो पर परमाणु युद्ध की खुली धमकी देते हैं। अनन्या ने पैनल के सामने प्रश्न उठाते हुए कहा कि , ‘क्या सभा को इस बात का विश्वास होगा अगर मैं उन्हें बताऊं कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति रह चुके जनरल परवेज़ मुशर्रफ ने कुछ समय पहले ही ओसामा बिन लादेन और हक्कानी नेटवर्क विश्व के लिए खतरा जैसे आतंकियों को पाकिस्तान का मसीहा बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here