सीने में तेज दर्द होने के कारण उन्‍हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महाराष्ट्र में आखिरकार शिवसेना ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला कर लिया है। वहीं, शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की अचानक तबीयत खराब हो गई है। सीने में तेज दर्द होने के कारण उन्‍हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और उन्हें लीलावती अस्पताल की 11वीं मंजिल पर भर्ती किये जाने की खबरे सामने आ रही हैं।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की अचानक तबीयत खराब हो गई है।

सूत्रों के अनुसार डॉ. मैथ्यू या डॉ. मेनन शिवसेना नेता राउत की एंजियोग्राफी करने वाले हैं। एंजियोग्राफी के बाद डॉक्टर आगे का इलाज तय करेंगे। डॉक्टरों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है। फिलहाल उन्हें 2 दिन तक आराम करने की सलाह दी गई है। संजय राउत ने कुछ दिन पहले ही लीलावती अस्‍पताल के डॉक्‍टर से अपॉइंटमेंट लिया था। डॉक्टर का कहना है चिंता की कोई बात नहीं है। सीने में दर्द होने के कारण जांच के लिए उन्‍हें लाया गया है।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की अचानक तबीयत खराब हो गई है।

हाल ही में संजय राउत ने बयान दिया था कि अगर बीजेपी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर में सरकार बना सकती है तो शिवसेना महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस के साथ क्यों नहीं। राज्यसभा सदस्य ने कहा था, ‘बीजेपी का यह अहंकार कि वह विपक्ष में बैठ लेगी लेकिन मुख्यमंत्री पद साझा नहीं करेगी, और इसके चलते ही मौजूदा स्थिति उत्पन्न हुई है। अगर बीजेपी अपना वादा पूरा करने को तैयार नहीं है, तो गठबंधन में रहने का कोई मतलब नहीं है।’ आपको बता दें कि संजय राउत की तबीयत ऐसे समय पर खराब हुई है जब राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिवसेना को सरकार बनाने का निमंत्रण दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here