इस समय भारतीय टीम जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। जिसके बूते भारतीय टीम टेस्ट में नंबर 1 और वनडे क्रिकेट में नंबर 2 के स्थान पर काबिज है।

Image result for ऑस्ट्रेलिया ने ध्वस्त किया भारतीय टीम का ये रिकॉर्ड

वर्ल्ड क्रिकेट में इस समय भारतीय टीम जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। जिसके बूते भारतीय टीम टेस्ट में नंबर 1 और वनडे क्रिकेट में नंबर 2 के स्थान पर काबिज है। बांग्लादेश की टीम अभी भारत दौरे पर है। जिसमें दोनों टीमें टी20 सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। भारत ने सीरीज का दूसरा मैच जीतने के साथ ही क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारुप यानि टी 20 में लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे ज्यादा मैच जीतने का रिकार्ड बना लिया था। जिसे महज 24 घंटे के भीतर ही ऑस्ट्रेलिया ने तोड़ दिया है।

भारत एक बार फिर से नंबर एक की कुर्सी पर काबिज हो सकता है।

Image result for ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर

पर्थ में खेले गए टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर भारत के रिकार्ड की बराबरी कर ली है। इस मैच में पाकिस्तान टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर महज 106 रन ही बना सकी। जिसको ऑस्ट्रेलिया टीम ने 12 ओवर में ही हासिल कर लिया। आपको बता दें कि लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया और भारत ने अब 41-41 मैचों में जीत हासिल कर ली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बाद पाकिस्तान का नंबर आता है। जिसने लक्ष्य का पीछा करते हुए 36 मैचों में जीत हासिल की है।

लेकिन भारत एक बार फिर से नंबर एक की कुर्सी पर काबिज हो सकता है। रविवार को भारत को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है। अगर भारत यह मैच जीत जाता है तो वह सीरीज के साथ-साथ एक बार फिर से 42 जीत के साथ पहले नंबर पर काबिज हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here