सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनी टीवी और अमिताभ बच्चन से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।

SonyTv के शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन विवादों में आ गया है। इसका कारण है शो में पूछा गया एक सवाल। सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनी टीवी और अमिताभ बच्चन से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।केबीसी में अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर बैठी कंटेस्टेंट से सवाल किया- इनमें से कौन से शासक मुगल सम्राट औरंगजेब के समकालीन थे? कंटेस्टेंट के सामने चार ऑप्शन थे- A.महाराणा प्रताप B.राणा सांगा C.महाराज रणजीत सिंह  D.शिवाजी

सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड #BoycottKBC...

यूजर्स ने कहा कि ये छत्रपति महाराज का अपमान है। एक यूजर ने लिखा- देश, धर्म के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले छत्रपति महाराज केवल ‘शिवाजी’? सोशल मीडिया पर #Boycott_KBC_SonyTv हैशटैग ट्रैंड करने लगा।

 KBC  के ताजा एपिसोड में जयपुर के रहने वाले पंकज माहेश्‍वरी जब  हॉट सीट पर बैठे। पंकज केबीसी में 50 लाख के सवाल तक पहुंच गए थे। पंकज से 50 लाख का सवाल था- अलमा इकबाल ने इनमें से किस शख्‍स के लिए लिखा था- ‘हिंद को एक मर्द-ए-कामिल ने जगाया ख्‍वाब से’।

सवाल के चार ऑप्शन थे- A.गुरू नानक,B. निजामुद्दीन औलिया, C. रंजीत सिंह D. मिर्जा गालिब। कंटेस्टेंट को सही जवाब नहीं पता था तो उन्होंने गेम क्विट कर दिया।  पंकज ने चारों लाइफलाइन का इस्‍तेमाल कर शो से 25 लाख रुपये जीते। फिलहाल देखा जा रहा है कि कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन को अच्छी टीआरपी मिल रही है। 44वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में केबीसी छठे नंबर पर है। और वही कुंडली भाग्य पहले नम्बर पर है

वही कलर्स चैनल का शो छोटी सरदारनी दूसरे नंबर पर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा तीसरे और ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे नंबर पर है। वहीं, केबीसी के अलावा रियेलिटी शो इंडियन आइडल 10वें और बिग बॉस 11वें नंबर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here