देश के विकास में अहम रोल निभा रहे शक्ति सीमेंट के अधिकृत विक्रेता और सहविक्रेता का यूपी के फतेहपुर में उत्साह वर्धन किया गया।

नई दिल्ली: देश के विकास में अहम रोल निभा रहे शक्ति सीमेंट के अधिकृत विक्रेता और सहविक्रेता का यूपी के फतेहपुर में उत्साह वर्धन किया गया। इस मौके पर फतेहपुर के नामी रिसार्ट में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

जिसमें डांस,संगीत के साथ-साथ कई प्रकार की प्रस्तुति मंच पर दी गई। आय़ोजन में शामिल तमाम डीलर्स को  सीमेंट के बारे में बताया गया।

सोशल मीडिया की सबसे बड़ी साइट फेसबुक ने बदला अपना लोगो ये थी वजह…

आपको बता दें कि इस अवसर पर शक्ति सीमेंट के प्रमुख पदाधिकारी मनीष गुप्ता ने शक्ति सीमेंट के उच्च गुणवत्ता युक्त सीमेंट संयंत्र का उल्लेख किया। उन्होंने विक्रेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतिस्पर्धा के इस दौर में सीमेंट उत्पादन की विभिन्न श्रेणीबद्ध इकाइयों के माध्यम से सीमेंट उत्पादन प्रक्रिया को समझना व्यापारियों के लिए हितकर है।

जनसरोकार की नींव तैयार कर रहा है शक्ति सीमेंट- मनीष गुप्ता

उन्होंने क्लिंकर इकाई, ग्राइंडिंग इकाई, ब्लेडिंग इकाई एवं पैकिंग इकाई के सीमेंट संयंत्रों के अंतर को व्यापारी बंधुओं को विस्तार से समझाया।

 

उन्होंने कहा कि रायबरेली जनपद स्थित उच्च उत्पादन क्षमता के आधुनिकतम सीमेंट संयंत्रों में से एक शक्ति सीमेंट इकाई द्वारा प्रतिदिन 1200 मीटृक टन की क्षमता वाला वृहद प्लांट पूर्वी एवं मध्य उत्तर प्रदेश के क्षेत्रों में त्वरित मांग पूर्ति करने में सक्षम एवं सहायक है। जिससे हमारे निकटतम व्यवसाइयों को उच्च गुणवत्ता के साथ उच्चतम लाभ मिलता है।

अनुच्छेद 370 हटने के बाद इस बार बाजार में कम दिखेंगे 75% कश्मीरी गर्म कपड़े

जनसरोकार की नींव तैयार कर रहा है शक्ति सीमेंट- मनीष गुप्ता

वहीं फतेहपुर जिले के एरिया मैनेजर आलोक गुप्ता ने मंच से संचालन करते हुए कार्यक्रम में चार चांद लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here