अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर के 50 साल पूरे किए हैं। उन्हें पसंद करने वाले लोग भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं।

वर्तमान समय में सबसे बड़ा सुपरस्टार अगर कोई है तो वह अमिताभ बच्चन है। उम्र के इस पड़ाव पर इस तरह की एक्टिंग देखकर लोग चौंक जाते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर के 50 साल पूरे किए हैं। उन्हें पसंद करने वाले लोग भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं। भारतीय सिनेमा में इतना लंबा फिल्मी सफल करियर शायद ही किसी अभिनेता या अभिनेत्री ने जिया हो। पिछले कुछ समय से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रहा है।

जया बच्चन और रेखा नहीं बल्कि ये महिला थीं अमिताभ बच्चन का पहला प्यार

उनके खराब स्वास्थ्य के कारण उनके डॉक्टर ने उन्हें सलाह दी है कि वह कुछ समय के लिए फिल्मों से अपनी दूरी बना लें। उन्होंने अपने घर जलसा पर अपने डॉक्टर से मुलाकात की। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि स्वर्ग से आए स्टेथेस्कोप पहने दूतों’ ने उन्हें चेतावनी तो दी है लेकिन वह काम जारी रखेंगे। यह जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखकर लोगों को दी। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं उनकी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी 1969 को रिलीज हुई थी।

सिर्फ 25% लीवर कर रहा है काम, अमिताभ बच्चन की तमाम बीमारियों का खुलासा…

Image result for amitabh bachchan and abhishek bachchanअमिताभ बच्चन को पिछले महीने अक्टूबर में ही सिनेमा के सबसे बड़े पुरस्कार दादा साहब फाल्के पुरस्कार के लिए भी उनके नाम की घोषणा हो चुकी है। सिनेमा में 50 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट भी किया है। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करके ट्वीट करते हुए लिखा है कि सिर्फ एक बेटा होने के नाते ही नहीं बल्कि एक एक्टर और फैन होने के लिहाज से भी हम सब आपकी उदारता और मानता से धन्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here