शिवसेना आज महाराष्ट्र में सरकार बनाने और गठबंधन को लेकर फैसला करेगी, साथ ही एनसीपी का साथ लेने के विकल्प पर भी चर्चा हो सकती है।

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कुछ ही घंटों का समय बाकि है और ऐसे में सियासी हलचल तेज हो गई है। जहां एक तरफ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर विधायक दल की बैठक बुलाई है, वहीं दुसरी ओर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा बयान सामने आया हैं। जहां उन्होंने कहा कि ढाई-ढाई साल के सीएम पद का कोई वादा नहीं हुआ था, और विधायकों की खरीद-फरोख्त का कोई सवाल नहीं उठता हैं।

इस पार्टी के साथ मिलकर शिवसेना बनाएगी महाराष्ट्र में सरकार? जानिए पूरा मामला…

Image result for udhav thakre

बताया यह भी जा रहा है कि गडकरी आज उद्धव से उनके आवास मातो श्री पर मुलाकात कर सकते हैं। वहीं शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने गड़करी के मुंबई आने के सवाल पर कहा कि “गडकरी का घर मुंबई के वर्ली में हैं। उन्हें यहां आने से कोई नहीं रोक सकता हैं। अगर उनके पास शिवसेना को ढाई साल मुख्यमंत्री पद देने का कोई खत हो तो यह जानकारी में उद्धवजी को दे दूंगा।’’ शिवसेना ने साफ कर दिया कि शुक्रवार यानी आज वह राज्यपाल से मुलाकात नहीं करेगें.. राउत ने कहा कि हम राज्यपाल के अगले निर्णय का इंतजार करेंगे।

Image result for bjp

बीजेपी चाहती है कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए, बताया यह भी जा रहा है कि उद्धव ठाकरे ने आज पार्टी विधायकों की बैठक अंतिम निर्णय लेने को लेकर बुलाई है। शिवसेना आज महाराष्ट्र में सरकार बनाने और गठबंधन को लेकर फैसला करेगी, साथ ही एनसीपी का साथ लेने के विकल्प पर भी चर्चा हो सकती है। अब देखना ये हैं कि महाराष्ट्र की राजनीति किस ओर करवट लेती हैं। लेकिन सब की नजर अब राज्यपाल के फैसले पर हैं।

बीजेपी-शिवसेना के बीच चल रही तकरार को लेकर असदुद्दीन ओवैसी के तीखे वार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here