फेसबुक कंपनी के मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर अंटोनिओ लुसिओ ने बताया की “नये लोगो मे कस्टम टाइपोग्राफी और कैपिटलाइजेशन का इस्तेमाल किया गया हैं।

सोशल मीडिया जगत की सबसे बड़ी कंपनी फेसबुक ने लांच किया कप्म्पनी का नया लोगो। माना जा रहा है, की फेसबुक ने ऐसा अपनी प्रमुख कंपनी फेसबुक को कंपनी की अन्य एप्लीकेशन व्हाट्सप्प, इंस्टाग्राम इत्यादि, से अलग करने के लिए किया हे।Image result for facebook new logo

यह नया लोगो कंपनी और कंपनी की मुख्य सोशल मीडिया एप्प फेसबुक के बिच अंतर को दर्शाता हे। कंपनी के मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर अंटोनिओ लुसिओ ने बताया की “नये लोगो मे कस्टम टाइपोग्राफी और कैपिटलाइजेशन का इस्तेमाल किया गया हैं, जो की, कंपनी और कंपनी की अन्य एप्लीकेशन के बिच अंतर को स्पष्टता से दर्शाता है।

Related image

कंपनी में फेसबुक एप्प, मैसेंजर, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, ओकुलस, वर्कप्लेस, पोर्टल और कैलिब्रा (डिजिटल करेंसी लिब्रा प्रोजेक्ट) हैं। आगामी सप्ताहों में फेसबुक अपनी नई वेबसाइट के साथ-साथ अपने प्रोडक्ट्स और मार्केटिंग मटेरियल्स में नए ब्रांड का उपयोग करने लगेगी।

कंपनी में फेसबुक एप, मैसेंजर, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, ओकुलस, वर्कप्लेस, पोर्टल और कैलिब्रा (डिजिटल करेंसी लिब्रा प्रोजेक्ट) हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here