भारत पहली बार बांग्लादेश के साथ अपना डे नाइट टेस्ट मैच खेलने वाली है। इस मैच पर पूरे विश्व क्रिकेट की नजर बनी हुई है। Image result for बांग्लादेश के साथ अपना डे नाइट टेस्ट मैच खेलने

वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट में अगर किसी चीज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर चल रही है। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारतीय टीम काफी निराश होकर भारत लौटी थी। उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी बीसीसीआई से 2 महीने की छुट्टी लेकर कश्मीर अपने ट्रेनिंग पर चले गए थे। 2 महीने तो कब के बीच चुके है लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की वापसी होती दिखाई नहीं दे रही हैं। महेंद्र सिंह धोनी को पसंद करने वाले लोग उनकी वापसी की पूरी उम्मीद लगाए बैठे हैं।

Related image

जानकारी के लिए बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच t20 सीरीज खेली जा रही है और उसके बाद भारत बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज खेलेगी। भारत पहली बार बांग्लादेश के साथ अपना डे नाइट टेस्ट मैच खेलने वाली है। इस मैच पर पूरे विश्व क्रिकेट की नजर बनी हुई है। बता दें कि इस डे नाइट टेस्ट मैच में महेंद्र सिंह धोनी भी आने वाले हैं वह खेलने के लिए नहीं बल्कि कमेंट्री करने के लिए मौजूद रहेंगे।

इस पर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली का एक बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि हमने डे नाइट टेस्ट से पहले टेस्ट मैच के पूर्व कप्तानों को बुलाने का प्रस्ताव रखा। सभी पूर्व कप्तान मैदान पर मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बाकी की टीम के साथ राष्ट्रगान के लिए खड़े होंगे। उसके बाद यह सारे पूर्व कप्तान बारी-बारी से कॉमेंट्री में हिस्सा लेंगे। अगर ऐसा होता है तो महेंद्र सिंह धोनी को पहली बार कॉमेंट्री करते देखा जा सकता है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी को भी निमंत्रण भेजा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here