हंसराज हंस को हिंदी और पंजाबी गानों के लिए जाना जाता है।

हंसराज हंस का नाम हिंदी सिनेमा में बड़ी ही इज्जत के साथ लिया जाता है। बॉलीवुड में उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और उन्हें इसके लिए कई सारे अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। हंसराज हंस को हिंदी और पंजाबी गानों के लिए जाना जाता है। वह गजल गायकों को भी बेहद पसंद करते हैं। पाकिस्तानी सिंगर नुसरत फतेह अली खान को वह बहुत मानते हैं। हाल ही में हंसराज हंस को मारने की कोशिश की गई और उनके दफ्तर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई।

HANSRAJ HANS

जानकारी के लिए बता दें कि यहां हंस राज हंस पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा और बड़े बहुमत के साथ जीत भी हासिल की। लेकिन एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि हंसराज हंस को मारने की कुछ लोगों ने कोशिश की और उनके दिल्ली वाले दफ्तर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। बता दे कि उस दिन दफ्तर बंद था जिसकी वजह से हंसराज हंस बिल्कुल ठीक है लेकिन उनके दफ्तर की चौकसी बढ़ा दी गई है। कुछ विपक्षी पार्टियां इसे भारतीय जनता पार्टी की राजनीतिक चाल भी बता रही है क्योंकि दिल्ली के चुनाव करीब है इसलिए भारतीय जनता पार्टी ऐसा करा रही है।

Image result for hans raj hansकुछ हमलावर उनके दफ्तर पर पहुंचे और उसके आसपास गोलियां चलाने लगे यह जानकारी अभी साफ नहीं हुई है कि हमलावरों ने उनके दफ्तर पर ही गोली चलाई थी या कहीं और या किसी और के ऊपर हमला करने आए थे क्योंकि जिस वक्त उन्होंने गोलियां चलाई उस वक्त दफ्तर बंद था और हंसराज हंस वहां मौजूद भी नहीं थे। पुलिस जानकारियां जुटाने में लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here