रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी को लेकर भी बीसीसीआई दो खेमों मे रहता है।

Image result for रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी को लेकर भी बीसीसीआई दो खेमों मे रहता है।

इतने सालों में आज तक बीसीसीआई कभी भी बेवजह की बातों में चर्चा का विषय नहीं रहा। बीसीसीआई पर कभी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला नहीं चला। लेकिन पिछले कुछ महीनों से बीसीसीआई में काफी हलचल चल रही है। महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर भी बीसीसीआई में काफी खींचातानी चल रही है तो वहीं रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी को लेकर भी बीसीसीआई दो खेमों मे रहता है। हाल ही में भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई का अध्यक्ष बना दिया गया।

फारुख इंजीनियर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि…

Image result for फारुख इंजीनियर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि...

जानकारी के लिए बता दें कि फारुख इंजीनियर ने 1 न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में ऐसी बात बोल दी है जिसमें बीसीसीआई को लेकर घमासान मच गया है। फारुख इंजीनियर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि वर्ल्ड कप 2019 के दौरान विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भारतीय चयनकर्ता चाय परोसते थे। हालांकि फारुख इंजीनियर द्वारा कही गई इस बात को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सिरे से नकार दिया है। अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए इसे बेबुनियाद बताया है।

अनुष्का शर्मा ने ट्वीट करके कहा कि वह कभी भी चाय नहीं पीती है तो चाय परोसने की बात कहां से आई।

अनुष्का शर्मा ने ट्वीट करके कहा कि वह कभी भी चाय नहीं पीती है तो चाय परोसने की बात कहां से आई। अनुष्का शर्मा ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि फारुख इंजीनियर जो चयनकर्ताओं पर इल्जाम लगा रहे हैं वह उनका निजी मामला है लेकिन वह इसके लिए मेरा नाम ना ले तो ज्यादा अच्छा होगा। जब इस मामले को लेकर रोहित शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं फारुख इंजीनियर के दिमाग में तो नहीं घुस सकता कि वह क्या सोच रहे हैं? यह सवाल उन्हीं से पूछिए कि वह इस तरह का आरोप क्यों लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here