एक अभिनेता कुछ सेकेंड का एडवरटाइजमेंट करने के लिए इतना पैसा ले लेता है  कि आम इंसान सारी जिंदगी में नहीं कमा सकता।

वर्तमान समय में बॉलीवुड में पैसों की कोई कमी नहीं है। किसी चीज में अगर सबसे ज्यादा पैसा है तो वह बॉलीवुड की फिल्मों में है। यहां पर काम करने वाला हर एक आदमी दौलत और शोहरत खूब कामता है। यहां पर एक अभिनेता कुछ सेकेंड का एडवरटाइजमेंट करने के लिए इतना पैसा ले लेता है कि कोई आम इंसान अपनी सारी जिंदगी में भी उतना पैसा नहीं कमा सकता। यही वजह है कि बॉलीवुड को माया नगरी भी कहा जाता है।

बॉलीवुड फिल्मों के हीरो ही सिर्फ पैसा नहीं कमाते हैं। यहां पर काम करने वाला साइड हीरो, सिंगर, राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सब मिलकर बहुत पैसा कमाते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में विलेन भी कम पैसे नहीं लेता है। आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे विलेन की जिसने अपना किरदार निभाने के लिए 70 करोड़ फीस ली थी। इतनी फीस तो कोई हीरो पूरी फिल्म की भी नहीं लेता है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार ने विलेन का किरदार निभाने के लिए प्रोड्यूसर से 70 करोड़ की फीस ली थी।

Image result for बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट

वर्तमान समय में बॉलीवुड के सुपरस्टार में आमिर खान का अलग ही नाम है। उन्हें बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। वह साल में एक ही फिल्म करते हैं लेकिन वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ देती है। आज हम जिस विलेन की बात कर रहे हैं वह है कोई और नहीं आमिर खान ही है क्योंकि इन्होंने धूम 3 में विलेन का किरदार निभाने के लिए प्रोड्यूसर से 70 करोड़ की फीस ली थी। वैसे तो आमिर खान ज्यादातर फिल्मों में हीरो का ही किरदार निभाते हैं लेकिन इस फिल्म में आमिर खान ने एक विलेन का किरदार निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here