भारत में हर त्यौहार को बहुत ही खुशी के साथ मनाते हैं लेकिन दिवाली को भारत का सबसे बड़ा त्यौहार भी माना जाता है।

Image result for भारत में हर त्यौहार को बहुत ही खुशी के साथ मनाते हैं लेकिन दिवाली को भारत का सबसे बड़ा त्यौहार भी माना जाता है।

देश भर में आज छोटी दिवाली का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। वैसे तो भारत में हर त्यौहार को बहुत ही खुशी के साथ मनाते हैं लेकिन दिवाली को भारत का सबसे बड़ा त्यौहार भी माना जाता है। इस त्योहार में लोग पटाखे जलाकर खुशियां मनाते हैं और मिठाइयां एक दूसरे के घर बांटने जाते हैं। कुछ बड़े परिवार दिवाली के मौके पर अपने घरों में पार्टियां देते हैं जिसमें बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करती हैं। अंबानी परिवार ने भी पार्टी दी लेकिन इस पार्टी की सबसे खास बात यह रही कि यह पार्टी उन्होंने मुंबई इंडियंस टीम के लिए दी।

अंबानी परिवार के द्वारा दी गई इस पार्टी में बहुत बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई।

 अंबानी परिवार दिवाली पार्टी में बहुत बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई।

अंबानी परिवार के द्वारा दी गई इस पार्टी में बहुत बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई। क्रिकेट को देखने और पसंद करने वाला है शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो मुंबई इंडियंस टीम को नहीं जानता हो। मुंबई इंडियंस की टीम हर साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करती है यह टीम अंबानी की पत्नी नीता अंबानी चलाती है। वैसे तो मुंबई इंडियंस हर साल शानदार प्रदर्शन करती है लेकिन 2019 के आईपीएल टाइटल को मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया था।

Image result for मुंबई इंडियंस

अंबानी परिवार द्वारा दी गई इस दिवाली पार्टी की सबसे खास बात यह रही कि नीता अंबानी ने यहां पर रोहित शर्मा को सम्मानित भी किया। नीता अंबानी ने जब रोहित शर्मा को सम्मानित किया तो मुंबई इंडियंस की टीम ने यह फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर डालें। नीता अंबानी ने रोहित शर्मा को सम्मानित करते हुए कहा कि मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा ने जो किया है वह अद्भुत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here