यूपी के मुजफ्फरनगर में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। जिस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस छापेमारी कर बदमाशों को पकड़ने का काम कर रही है।

यूपी के मुजफ्फरनगर में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। जिस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस छापेमारी कर बदमाशों को पकड़ने का काम कर रही है। जिसके चलते मुजफ्फरनगर के खतौली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है। मुठभेड़ में इनामी बदमाश को को गोली लगी। गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

आपको बता दें, मामला खतौली थाना क्षेत्र का है। जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जंगलों में छापेमारी की। पुलिस ने गौकशी कर रहे इनामी बदमाश वकील उर्फ कद्दू को उसके साथियों समेंत घेर लिया। जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कर्रवाई में कई राउंड फायरिंग की। जिसमें बदमाश वकील को गोली लगी। जिससे वो घायल हो गया। वहीं उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस  कई घंटों तक करती रही। लेकिन फरार बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।

यूपी के बलिया में दूषित पानी पीने से 85 लोग बीमार, एक बच्ची की मौत

Related image

पुलिस ने इन बदमाशों के पास से गौकशी के उपकरण और बाइक, तमंचा, 4 जिंदा कारतूस बरामद किए। आपको बता दें, घायल बदमाश पर कई गौकशी के मामले दर्ज हैं और पुलिस को इसकी काफी वक्त से तलाश थी। वहीं पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। और मामले की जांच में जुट गई।

इस अस्पताल में इलाज करने वाले डॉक्टर हैं गायब, मरीज घंटों करते हैं इंतजार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here