Redmi Note 8 Pro Xiaomi का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 64 Megapixel का कैमरा दिया गया है। इसका सेल्फी कैमरा 20 Megapixel का है।

ग्राहकों को Xiaomi के नए स्मार्टफोन Redmi Note 8 Pro का बेसब्री से इंतजार था जो कि भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की एक खसीयत है इस फोन में चार रियर कैमरा सेटअप दिए गए है। इसके कैमरें का प्राइमरी सेंसर 64 Megapixel है। ये फोन शाओमी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 64 Megapixel का कैमरा दिया गया है। इसका सेल्फी कैमरा 20 Megapixel का है।

कैमरा, वॉटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले साथ, 5,000 MAH बैटरी के साथ लांच हुआ – Redmi 8

Related image

इस फोन में 4500 mAh की पावरफुल बैटरी भी दी गई है। आपको बता दें कि इस मोबाइल की लान्चिंग दिल्ली में हुई है। साथ ही Xiaomi ने तीन वेरियंट को लॉन्च किया है। 6GB रैम और 64GB इंटर्नल मेमरी वाले वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये, 6GB रैम और 128GB इंटर्नल मेमरी वाले वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये और 8GB रैम और 128GB इंटर्नल मेमरी वाले वेरियंटय रखी गई है। डुअल-सिम Redmi Note 8 Pro भी एंड्रॉयड 9 पाई पर है मीयूआई 10 पर चलेगा। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी पिक्सल है और वाटरड्रॉप नॉच वाले इस फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है।

मैट्रो की जगह मेट्रोलाइट कॉरिडोर बनाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार, जानिए इसके बारे में

Image result for xiaomi redmi note 8 pro

उम्मीद के मुताबिक, मीडियाटेक के नए गेमिंग प्रोसेसर हीलियो जी 90 टी का इस्तेमाल हुआ है। भारत में अपना दमदार फोन Redmi Note 8 Pro लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा का क्वाड कैमरा (4 कैमरा) और गेमिंग प्रोसेसर भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here