टाइगर श्रॉफ ने बागी और बाकी के अगले भाग बागी 2 में काम किया दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई।

बॉलीवुड को मायानगरी यूं ही नहीं कहा जाता है यहां पर हर इंसान बड़ा सपना देख कर उसे पूरा करने की जद्दोजहद में लगा रहता है। हर साल ना जाने कितने लोग यहां पर अपनी किस्मत आजमाने आते हैं कुछ सफलता की बुलंदियों पर पहुंच जाते हैं तो कुछ नाकाम होकर वापस लौट जाते हैं। बिल्कुल इसी तरह कुछ सुपरस्टार के बच्चे भी अपनी किस्मत आजमाते हैं कुछ तो कामयाब हो पाते हैं कुछ वापस घर पर बैठ जाते हैं। हाल ही में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ उभर कर सामने आए हैं।

जया बच्चन और रेखा नहीं बल्कि ये महिला थीं अमिताभ बच्चन का पहला प्यार

Image result for tiger shroff

बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने अपने छोटे से करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत हीरोपंती फिल्म से की थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। टाइगर श्रॉफ ने बागी और बाकी के अगले भाग बागी 2 में काम किया दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई। हाल ही में टाइगर श्रॉफ रितिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर की वह दोनों War फिल्म में साथ नजर आए। इस ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका ही मचा दिया।

आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, हुआ खुलासा!

Image result for tiger shroffहाल ही में टाइगर श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं सलमान खान से उनके जैसा स्वैग सीखना चाहता हूं। टाइगर ने कहा कि उनकी हर फिल्म आसानी से 100 या 200 करोड़ की कमाई कर लेती है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं सलमान खान जैसा स्टारडम पाना चाहता हूं।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के एक सीन के दौरान शाहिद के रोंगटे खडे हो गए, फैन ने शेयर की फोटो

Image result for salman khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here