चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच पूरी तरह मुलाकात से पहले, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बड़ा बयान आ गया है।

भारत-पाकिस्तान के रिश्ते लगातार खराब होते जा रहे हैं। वैसे तो हमेशा से भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कभी ठीक नहीं रहे। जब से देश आजाद हुआ है भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर युद्ध होता ही रहता है। लेकिन अब रिश्ते बद से बदतर हो चुके हैं। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान और भारत के रिश्ते में खटास आ गई थी और उसके बाद जब कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया और पाकिस्तान ने इसका विरोध किया तब रिश्ते और भी ज्यादा खराब हो गए।

पीएम मोदी आज शी जिनपिंग की कराएंगे महाबलीपुरम के पुराने इतिहास से मुलाकात

Related imageजानकारी के लिए बता दें कि चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग भारतीय दौरे पर हैं। उनसे मुलाकात के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाबलीपुरम पहुंच चुके हैं। चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग 48 घंटों के भारतीय दौरे पर हैं जिसके लिए पूरे शहर को सजाया गया है। लेकिन इससे पहले चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच पूरी तरह मुलाकात हो तो पाती, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बड़ा बयान आ गया है।

Image result for imran khan

चीन के राष्ट्रपति जिंगपिन के भारत दौरे से पहले ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट करके बोला है कि वह हैरान है कि आखिर कैसे अंतरराष्ट्रीय मीडिया कश्मीर के मुद्दे की उपेक्षा कर रही है उन्होंने दुनियाभर में पाकिस्तान की अनदेखी का दर्द भी बयां किया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर का राग फिर से अलापना शुरू कर दिया है।

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का भारत दौरा, पीएम मोदी ले सकते है बड़ा फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here