Bigg Boss 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच चल रहे लड़ाई-झगड़े और रोमांस ऑडियंस को एंटरटेनिंग लग रहे हैं।

सलमान खान का शो बिग बॉस 13 शुरुआत से ही कई वजहों से चर्चा का विषय बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच चल रहे लड़ाई-झगड़े और रोमांस ऑडियंस को एंटरटेनिंग लग रहे हैं। एलिमिनेशन की बात करें तो इस हफ्ते किन्हीं दो लड़कियों का सफर बिग बॉस 13 के घर में खत्म होने वाला है। सलमान खान ने शुक्रवार के एपिसोड के बाद आए प्रोमो में ऑडियंस को बताया कि इस बार डबल एलिमिनेशन होगा।

बंद होगा सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’, ये है वजह

Bigg Boss 13 का पहला एलिमिनेशन इन कंटेस्टेंट्स का सफर हुआ खत्म

बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लड़कियां नॉमिनेट हुई हैं। इनमें रश्मि देसाई, कोयना मित्रा, शहनाज गिल गौर और दलजीत कौर शामिल हैं। फैन्स ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि सबसे पहले बिग बॉस के घर से कौन बाहर निकलेगा।

Bigg Boss 13 का पहला एलिमिनेशन इन कंटेस्टेंट्स का सफर हुआ खत्म

रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 13 से सबसे पहले दलजीत कौर एलिमिनेट होंगी। रिपोर्ट की मानें तो दलजीत को सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसके चलते उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। वहीं, घर से बेघर होने के लिए दूसरी कंटेस्टेंट कोयना मित्रा का नाम सामने आ रहा है।

दलजीत और कोयना की जर्नी की बात करें तो ऑडियंस ने दोनों को शो में काफी पसंद किया है। एक और जहां दजतीत का सॉफ्ट और कूल बिहेवियर दर्शकों को खूब भाया है, तो वहीं दूसरी और कोयना मित्रा के स्ट्रेट फॉर्वर्ड नेचर की भी फैन्स ने काफी सराहना की है। लेकिन रश्मि और शहनाज के मुकाबले दलजीत और कोयना को कम वोट्स मिलने की वजह से शो से एलिमिनेट होना पड़ा है।

Image result for koena mitra

इस बार बिग बॉस के घर में होगा डबल एलिमिनेशन, इसकी वजह एक ये भी है कि शो के पहले हफ्ते में किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया था। सभी कंटेस्टेंट्स को खुद की पर्सेनालिटी को ऑडियंस के सामने रखने का एक मौका दिया गया था। इसलिए दूसरे हफ्ते होने जा रहे है बिग बॉस के पहले नॉमिनेशन में दो लोगों को घर से बेघर किया जाएगा।

‘बिग बॉस’ में शहनाज बोली- ‘सलमान अपने फिल्मों में देगें काम’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here