इरफान पठान के बाद भारतीय टीम ने कई ऑलराउंडर्स को मौका दिया लेकिन कोई भी अपनी जगह पक्की नहीं कर सका

भारतीय क्रिकेट टीम में बहुत पुराने समय से ऑलराउंडर की कमी रही है। जब से भारत ने क्रिकेट खेलना शुरू किया है तब से ही भारत में ऑलराउंडर बहुत कम रहे हैं। सन 2000 के बाद से देखा जाए तो भारत को इरफान पठान के रूप में शानदार ऑलराउंडर मिला था। लेकिन बल्लेबाजी को सुधारने के चक्कर में इरफान पठान की गेंदबाजी खराब हो गई। धीरे-धीरे उनकी गेंदबाजी में वह धार नहीं रही जिसकी वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया था।

इंडिया का यह बेहतरीन बल्लेबाज इस अभिनेत्री से 2 दिसंबर को करेगा शादी…

Image result for hardik pandyaइरफान पठान के बाद भारतीय टीम ने कई ऑलराउंडर्स को मौका दिया लेकिन कोई भी अपनी जगह पक्की नहीं कर सका। इरफान पठान के टीम से बाहर होने के कुछ सालों बाद ही भारतीय टीम को एक शानदार ऑलराउंडर मिला। यह ऑल राउंडर कोई और नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या था। वनडे और T20 मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल होते ही हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने हर क्रिकेट सीरीज में अपना बेहतरीन खेल दिखाया।

Image result for hardik pandya with nita ambani

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने लंदन में अपनी एक सर्जरी कराई है जिसके बाद वह वहीं पर आराम कर रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी 20 मैच खेलने के बाद हार्दिक के कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इंग्लैंड में रीढ की हड्डी विशेषज्ञ के पैनल से बात की तब उन्होंने सर्जरी करने की बात कही।

क्रिकेटर बेन स्टोक ने आखिर क्यूं दबाया अपनी पत्नी का गला? जानिए क्या है पूरा मामला…

Image result for hardik pandya with nita ambaniजानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई की तरफ से खेलते हैं जिसकी मालकिन नीता अंबानी है और इसी वजह से वह हार्दिक पांड्या से मिलने लंदन पहुंच गई हैं। नीता अंबानी के लंदन पहुंचने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने अकाउंट पर एक पिक्चर उनके साथ शेयर करते हुए लिखा है कि लंदन में मुझसे मिलने आने के लिए थैंक यू भाभी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here