सीरीज में 1-0 से आगे चल रही भारतीय टीम वैसे तो पूरे जोश में है। लेकिन सीरीज के इस मुकाम पर जोश के साथ होश को संभालने की भी जरुरत है।

पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत के बाद कल पुणे में सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। पहला मैच जीतने के बाद भारतीय टीम जहां पूरे जोश में है। तो वहीं मेहमान टीम दूसरा मैच जीतकर सीरीज में वापसी करना चाहेगी। पुणे में कल सुबह 9.30 बजे से टेस्ट मैच शुरु होगा। भारत के पास सीरीज पर कब्जा करने का यह सबसे बेहतरीन मौका है। जिसके साथ ही वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी जगह और मजबूत कर देगी।

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने दिग्गजों को पछाड़ते हुए अपनी आईसीसी की बेस्ट रैंकिंग की हासिल

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने जिस तरह से भारतीय गेंदबाजों के आगे घुटने टेके

अगर भारत सीरीज का दूसरा मैच जीत जाता है, तो वह सीरीज पर भी कब्जा जमा लेगा। जिसके साथ ही भारत बड़ा रिकार्ड बनाने में कामयाब होगा। आपको बता दें कि भारत घरेलू सरजमीं पर लगातार 11वीं सीरीज जीत की ओर बड़ रहा है। भारत ने 2013 से अब तक अपनी धरती पर एक भी टेस्ट सीरीज नहीं हारा है।

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने जिस तरह से भारतीय गेंदबाजों के आगे घुटने टेके

सीरीज में 1-0 से आगे चल रही भारतीय टीम वैसे तो पूरे जोश में है। लेकिन सीरीज के इस मुकाम पर जोश के साथ होश को संभालने की भी जरुरत है। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने जिस तरह से भारतीय गेंदबाजों के आगे घुटने टेके उसके बाद अफ्रीकी बल्लेबाजों को थोड़ा संभलने की जरुरत है। दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दूसरे मैच में वापसी करने को लेकर पूरी जोर अजमाइश करेगा।

रोहित शर्मा के डबल धमाल से टीम इंडिया ने जीता पहला टेस्ट मैच, साउथ अफ्रीका को 203 रन से हराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here