राफेल विमान को लेकर कई बयान आने शुरू हो गए हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और लेखक कुमार विश्वास का बयान भी सामने आया है।

एक समय ऐसा भी था जब विधानसभा और राज्यसभा में सिर्फ राफेल की ही चर्चा हुआ करती थी। साफ छवि वाले नरेंद्र मोदी को राफेल मुद्दे पर चोर तक कहा गया था। राहुल गांधी ने तो राफेल को इतना बड़ा मुद्दा बना दिया कि वो इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर तक ले जाने को भी तैयार थे। जिसके चलते उन्होंने इस मामले में जांच करने की भी अपील कर दी थी। कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने राफेल को सबसे बड़ा घोटाला बताया था।

राफेल के लिए फ्रांस पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राफेल में ऐसे उड़ान भी करेंगे राजनाथ सिंह….

Image result for stolen rafale documentsजानकारी के लिए बता दें कि विजयदशमी के मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शस्त्र पूजन कर राफेल को भारतीय वायुसेना में शामिल किया। इस मौके पर उन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति से भी मुलाकात की। बताया जा रहा है कि राफेल के आते ही भारतीय सैन्य शक्ति में काफी इजाफा हो गया है। राफेल विमान को लेकर कई बड़े नेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और लेखक कुमार विश्वास का बयान भी सामने आया है।

Image result for kumar vishwas aap party

कुमार विश्वास आज ही नहीं बल्कि हमेशा से कई राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते आए हैं। कुमार विश्वास इससे पहले आम आदमी पार्टी में नेता हुआ करते थे और उन्हें अरविंद केजरीवाल के बहुत करीब माना जाता है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि एक्सपर्ट के अनुसार राफेल आसपास के दुश्मनों की जबरदस्त टोह ले सकता है। इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर बोलते हुए कहा कि टोह समझते हो ना। बता दें कि शस्त्र पूजन के बाद राजनाथ सिंह ने 35 मिनट तक राफेल में उड़ान भरी। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की।

Air Force Day 2019 के मौके पर ‘राफेल’ आज वायुसेना में होगा शामिल

Image result for rafale in india

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here