बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना भारतीय दौरे पर हैं। इस दौरान वे कई बड़े मंत्रियों से मुलाकात भी कर रही हैं।

बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना भारतीय दौरे पर हैं। इस दौरान वे कई बड़े मंत्रियों से मुलाकात भी कर रही हैं। प्रधानमंत्री शेख हसीना के भारत में आते ही एनआरसी का मुद्दा चरम पर है। इसके लिए बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना ने बयान दिया था कि इस बारे में वह प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर चुकी हैं और एनआरसी का कोई भी मसला नहीं है। एनआरसी लिस्ट से बांग्लादेश को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है।

फारूक अब्दुल्ला से मिला नेशनल कांफ्रेंस का प्रतिनिधिमंडल

प्रियंका गांधी का बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना से गले मिलने जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री शेख हसीना ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ द्विपक्षीय वार्ता की। इस दौरान उन्होंने सात समझौतों पर भी हस्ताक्षर किए। इस दौरान उन्होंने एलपीजी निर्यात समेत तीन परियोजनाओं का शुभारंभ किया। जानकारी के लिए बता दें कि बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना ने केंद्र में बैठी हुई सत्ताधारी सरकार के नेताओं से मुलाकात ही नहीं की बल्कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गजों के साथ भी मुलाकात की। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की।

प्रियंका गांधी का बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना से गले मिलने प्रियंका गांधी और बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना की मुलाकात सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही। क्योंकि मुलाकात के दौरान शेख हसीना ने प्रियंका गांधी को गले लगा लिया। इसके बाद प्रियंका गांधी की तरफ से एक बड़ा बयान सामने आया है। एक बयान में कहा कि शेख हसीना जी से मैं लंबे समय से फिर से मिलने का इंतजार कर रही थी। उन्होंने आगे कहा कि गहरी व्यक्तिगत हानि और कठिनाई पर काबू करते हुए बहादुरी और दृढ़ता के साथ जिसमें वह विश्वास करती थीं। उसके लिए लड़ने में उनकी ताकत हमेशा मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा रही हैं।

NRC को लेकर बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना का बड़ा बयान, आज होगी पीएम मोदी से मुलाकात..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here