प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और निक जोनस की शादी को लेकर भी कई खास बातें बताईं।

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ (The Sky Is Pink) के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी फिल्म के साथ वह काफी दिनों बाद बॉलीवुड की दुनिया में एक बार फिर दमदार फिल्म के साथ तैयार हैं। प्रियंका चोपड़ा के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह है आलिया भट्ट का भाई जिसे भट्ट परिवार घर में घुसने तक नहीं देता

Image result for the sky is pink

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ (The Sky Is Pink) इसी महीने 11 तारीख को रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रियंका अदिति चौधरी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके और फरहान अख्तर के अलावा एक्ट्रेस जायरा वसीम भी नजर आएंगी, जो कि दोनों की बेटी का किरदार निभाएंगी। बीते सितंबर में द स्काइ इज पिंक का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर भी किया गया था।

Image result for the sky is pink priyanka chopra interview

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ के सिलसिले में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और निक जोनस की शादी को लेकर भी कई खास बातें बताईं। इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मेरी और निक की शादी मॉडर्न डे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है। जिसमे की हम कहीं भी रहें दुनिया के किसी भी कोने में हों, दो हफ्तों में एक बार तो जरूर ही मिलते हैं। हम दो हफ्तों से ज्यादा एक-दूसरे से मिले बिना नहीं रह सकते हैं।

बिग बॉस की हुई शुरुआत, तो लव जिहाद का आया विवाद

Image result for priyanka chopra and nick jonas

इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने यह भी बताया कि वह कैसे अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल जिंदगी को बैलेंस रखती हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वह एक-दूसरे से अपनी जिंदगी की हर छोटी से छोटी चीजें भी जरूर शेयर करते हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने पिछले साल 1 दिसंबर को शादी की थी।  दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here