राजपाल यादव ने अब तक 113 फिल्मों में काम किया लेकिन इसके बावजूद बड़े दुख की बात यह है कि वह इतनी सारी फिल्मों में काम करने के बाद भी कंगाली की स्थिति में है।

 राजपाल यादव को अभी तक अपने करियर में बहुत सारे अवार्ड भी मिल चुके हैं।

यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे कॉमेडियन मौजूद हैं। वे सभी अपने अभिनय से लोगों को हंसाकर उनका दिल जीत लेते हैं। उनमें से ही एक अभिनेता राजपाल यादव भी हैं। राजपाल यादव की कॉमेडी को पसंद करने वाले लोग भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने कोने में मिल जाते हैं। पिछले काफी सालों से राजपाल यादव ने बहुत सारी फिल्मों में काम करके लोगों का मनोरंजन किया है।

राजपाल यादव को अभी तक अपने करियर में बहुत सारे अवार्ड भी मिल चुके हैं।

Image result for राजपाल यादव को अभी तक अपने करियर में बहुत सारे अवार्ड भी मिल चुके हैं।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने सन 1999 में इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इन्हें अपने एक्टिंग करियर में बहुत सारे अवार्ड भी मिल चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि राजपाल यादव ने अब तक 113 फिल्मों में काम किया है। लेकिन बड़े दुख की बात है कि वह इतनी सारी फिल्मों में काम करने के बाद भी कंगाली की स्थिति में है अब जानकारी आ रही है कि राजपाल यादव सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 के सीजन में एंट्री लेने वाले है।

इस फिल्म को बनाने के लिए राजपाल यादव ने बैंक से 5 करोड़  का लोन लिया

 अता पता लापता

जानकारी के लिए बता दें कि राजपाल यादव की जिंदगी में सब कुछ अच्छा चल रहा था। उनका दिवालिया होना उनके जेल जाने की वजह से हुआ। सन 2010 में उन्होंने अता पता लापता नाम की एक फिल्म बनाई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी नहीं चली। इस फिल्म को बनाने के लिए राजपाल यादव ने बैंक से 5 करोड़  का लोन लिया था। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद राजपाल यादव की जिंदगी में उथल-पुथल हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here