क्रिटिकस सिर्फ ऋतिक की डांसिंग स्टाइल और एक्शन के दिवाने ही नहीं हो रहे हैं, साथ ही वे टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस की भी काफी तारीफ कर रहें हैं।

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टार्र फिल्म वाॅर आज परदे पर रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म पर पब्लिक का फर्स्ट रिव्यू आ चुका है। रिव्यू में बताया जा रहा है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर एक्शन है। ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की जोडी अपना कमाल दिखाने मे सक्क्षम हुई है। पब्लिक के साथ-साथ फिल्म क्रिटिकस ने भी इस फिल्म को काफी सराहया है। क्रिटिकस सिर्फ ऋतिक की डांसिंग स्टाइल और एक्शन के दिवाने ही नहीं हो रहे हैं, साथ ही वे टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस की भी काफी तारीफ कर रहें हैं।

यह जोकर हंसाता भी है और डराता भी, लो आ गया ‘जोकर’

ऋतिक रोशन -टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का फर्स्ट रिव्यू

एक यूजर ने ट्वीट कर कहा- ऋतिक रोशन फिल्म में शानदार हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस मूवी में ऋतिक ने परफेक्ट बॉलीवुड हीरो की भूमिका निभाई है। जो ना केवल अच्छे से डांस कर सकते हैं ब्लकि अपनी फाइटिंग और चार्म से लोगों के दिलो पर राज भी कर सकते हैं। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने मूवी में अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। फिल्म के एक्शन सीन देख आपकी दिल की धडकने रूक जाएंगी। साथ ही इस मूवी का क्लाइमैक्स काफी हैरान करने वाला है।

ऋतिक रोशन -टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का फर्स्ट रिव्यू

फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले से ही चल रही है। इस फिल्म की काफी बड़े स्तर पर एडवांस बुकिंग कि जा रही है। सूत्रो के मुताबिक, फर्स्ट शो के लिए तकरीबन 7.10 करोड़ की टिकट बुक हो चुकी हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसका प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा द्वारा हुआ है।एक्शन सीन्स से भरपुर है ये मूवी। मूवी के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया गया था। अब रिलिज के बाद भी फिल्म र्दशको पर अपना जादू चलाने मे कामयाब हो रही है।

पोस्टर से छा गए फरहान अख्तर, मस्कुलर बॉडी देख पागल हुए फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here