सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पक्की जगह बनाई है। उनकी अदाकारी और मेहनत का नमूना हमे उनकी फिल्मों में अकसर देखने को मिलता ही है।

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा यूँ तो ख़बरों का विषय बनी ही रहती हैं। परन्तु इस बार उनका चर्चा में होना किसी फिल्म की प्रमोशन या किसी ऐड की वजह से नहीं हैं, बल्कि उनकी बेवकूफी भरे जवाब के कारण सुर्ख़ियों में बानी हुई हैं। जी हाँ ये बात बिलकुल सच है कि सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पक्की जगह बनाई है। उनकी अदाकारी और मेहनत का नमूना हमे उनकी फिल्मों में अकसर देखने को मिलता ही है।

लोगों को पसंद आ रहा ‘जोया फैक्टर’

सोनाक्षी सिन्हा सोनी टेलीविज़न के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में नज़र आई।

हालहीं में सोनाक्षी सिन्हा सोनी टेलीविज़न के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में नज़र आई। अमिताभ बच्चन जी ने सोनाक्षी और उनके सह प्रतियोगी से एक सरल सवाल पूछा था। उस सवाल का जवाब कोई छोटा बच्चा भी आसानी से दे सकता था। वो सवाल हमारी रामायण पुराण का था। वह सवाल था ‘रामायण के अनुसार हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे। सोनाक्षी के सामने चार विकल्प आए। ए ) सुग्रीव, बी) लक्ष्मण, सी) सीता, और डी) राम। सोनाक्षी इस सवाल का जवाब नहीं दे पायी और उन्होंने लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया। अपनी इसी मुर्खता के कारण सोनाक्षी सिन्हा पुरे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं हैं।

पल पल दिल के पास, फिल्म आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज, देखे रिव्यू और रेटिंग

ट्रोलर्स ने कई तरह के ट्वीट कर सोनाक्षी सिन्हा की मूर्खता का उल्लेखन किया है। इनमे से एक ट्वीट बहुत फेमस हो रहा है। उस ट्रोलर ने लिखा है कि पिता का नाम शत्रुघ्न, चाचा का नाम राम, लक्ष्मण, भरत, भाइयों का नाम लव और कुश, बंगले का नाम रामायण और यह महिला शिक्षा और बेटी बचाओं, बेटी पढाओं की ध्वजवाहक हैं, लेकिन इन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थेl’

लोगों ने तो ये तक कहा है कि ‘एक पब्लिक फिगर होते हुए, बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री होते हुए, इनकी इस मूर्खता को इग्नोर नहीं किया जा सकता’। सोनाक्षी सिन्हा हालही में मिशन मंगल फिल्म में नजर आई थी। और आज कल दबंग 3 की शूटिंग में मसरूफ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here