WHATSAPP स्टोरीज को अब FACEBOOK और INSTAGRAM पर एक साथ अपडेट कर सकते है।

WHATSAPP ने ऐसा नया फीचर दिया है, जिससे आप एक साथ WHATSAPP,  FACEBOOK , INSTAGRAM  पर स्टेटस अपडेट एक कर सकते है। सोशल मीडिया के इस ज़माने में अब उठा सकते है एक साथ स्टोरीज शेयर करने का लाभ।

WHATSAPP ने नया फीचर निकाला जिसमे एक साथ स्टोरीज शेयर कर सकते है, तीनो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करने का उठा सकते है लाभ।

WHATSAPP स्टोरीज को अब FACEBOOK और INSTAGRAM पर एक साथ अपडेट कर सकते है। जून के महीने में चुनिंदा यूजर्स के साथ शुरू हुई थी टेस्टिंग। पोस्ट होने के बाद 24 घंटे के लिए रहेगा शेयर किया गया स्टेटस।

Image result for whatsapp story

इस साल की शुरुआत में फेसबुक ने अपनी बंधन के तहत आने वाले तीनों ऐप- फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप को एक करने का विज़न बनाया था और अब इसकी शुरुआत हो गयी है। एंड्रॉयड यूजर्स अपने स्टोरीज को फेसबुक पर शेयर कर सकते है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज को फेसबुक स्टोरीज में शेयर करने का ऑप्शन पहले से ही उपलब्ध है, और वॉट्सऐप का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। इस साल जून में वॉट्सऐप एंड्रॉयड बीटा प्रोग्राम के तहत चुनिंदा यूजर्स को इस फीचर का ऐक्सेस दिया गया था और अब इस फीचर को आखिरकार वॉट्सऐप के लेटेस्ट स्टेबल वर्जन में उपलब्ध करा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here