यह जन्मदिन कई मायनो में पीएम मोदी के लिए खास है। मोदी सरकार द्वारा लिए गए कई बड़े फैसलों ने इस जन्मदिन को खास और यादगार बना दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन पर पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात में पहुंचे। वहीं हर बार की तरह इस बार भी पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी मां हीरा बेन का आशीर्वाद लेंगे। पीएम मोदी की जिंदगी में उनकी मां का क्या स्थान है इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि पीएम मोदी हर बड़े काम का शुभारंभ करने से पहले मां का आशीर्वाद जरुर लेते हैं और हर बड़ी जीत के बाद भी मां का आशीर्वाद लेने जरुरू जाते हैं।

आखिर PM मोदी अपने जन्मदिन के अवसर पर जनता को कौन सी सौगात देगें ?

यह जन्मदिन कई मायनो में पीएम मोदी के लिए खास है।

अपने जन्मदिन के खास मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी सरदार सरोवर बांध पहुंचे। खास बात यह है कि सरदार सरोवर बांध का उद्घाटन पीएम मोदी ने 2017 में अपने जन्मदिन के मौके पर ही किया था। 17 सितंबर 1950 को वडनगर में उनका जन्मे पीएम मोदी के बर्थ डे पर पूरे गुजरात में नर्मदा महोत्सव मनाया जा रहा है। क़रीब 5000 जगहों पर नर्मदा की आरती होगी। इसके लिए खास तौर पर केवड़िया में कार्यक्रम किया जा रहा है। वहीं पीएम मोदी के जन्मदिन के खास मौके पर नर्मदा की पूजा-अर्चना कि।

माँ का पीएम के लिए प्यार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सिंतबर को मनाएंगे 69वां जन्मदिन

यह जन्मदिन कई मायनो में पीएम मोदी के लिए खास है।

यह जन्मदिन कई मायनो में पीएम मोदी के लिए खास है। मोदी सरकार द्वारा लिए गए कई बड़े फैसलों ने इस जन्मदिन को खास और यादगार बना दिया है। 100 दिन में मोदी सरकार के बड़े ऐतिहासिक फैसलों की हैट्रिक के लिए यह जन्मदिन याद रखा जाएगा। तीन तलाक कानून का बनाना, 370 खत्म होना और एनआरसी फैसला।

Image result for pm modi hd

प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि देश के कई हिस्सों में सोमवार रात से ही जशन मनना शुरु हो गया था। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इंडिया गेट पर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया तो वहीं भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 69 फीट लंबा केक काट कर जश्न मनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here