श्रीलंका के सभी प्रमुख 10 खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों को लेकर पाकिस्तान दौरे पर जाने से बिल्कुल इनकार कर दिया है। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की छवि खराब हुई।

सालों से पाकिस्तान की मुसीबत बिल्कुल भी कम होती नहीं नजर आ रही है। पाकिस्तान हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है और पाकिस्तान की छवि बद् से बद्तर होती जा रही है। पाकिस्तान के रिश्ते भारत ही नहीं नहीं बल्कि कई देशों से खराब हो चुके हैं। पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था दिन पर दिन गिरती जा रही है। पाकिस्तान में इस समय महंगाई इतनी ज्यादा है कि लोगों को खाने का सामान खरीदने के लिए भी सौ बार सोचना पड़ता है।

क्रिकेट इतिहास में नई परंपरा शुरू करने की तैयारी में है पाकिस्तान, जानिए कैसे…

श्रीलंका के खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे पर ना जाने पर पीसीबी का बड़ा बयान है.....
श्रीलंका के सभी प्रमुख 10 खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों को लेकर पाकिस्तान दौरे पर जाने से बिल्कुल इनकार कर दिया है। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम और पाकिस्तान कंट्रोल बोर्ड दोनों की छवि खराब हुई। श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे पर मना करने पर पीसीबी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड की स्थिति को जानते हैं लेकिन हम यह भी जानते हैं कि श्रीलंका की टीम पाकिस्तान आ रही है और हम उनके साथ क्रिकेट भी खेलेंगे।

श्रीलंका के खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे पर ना जाने पर पीसीबी का बड़ा बयान है.....एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि हम यह नहीं जानते कि कौन आ रहा है और कौन नहीं आ रहा है लेकिन इतना जरूर जानते हैं कि श्रीलंका की टीम पाकिस्तान जरूर आएगी। उन्होंने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए कहा कि श्रीलंका अपनी टीम में चाहे जिस खिलाड़ी को भेजें हमें वह मंजूर है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों के मना करने के बाद T-20 सीरीज़ पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। यह अपने निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक होगी।

एशेज में हारने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट ने कह दी ये बड़ी बात…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here