बॉलीवुड और उनके फैंस मलाइका अरोड़ा के इस हॉट अवतार पर काफी चटखारे ले रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा आजकल इंस्टाग्राम क्वीन बनी हुई हैं। मॉडल से अभिनेत्री बनी मलाइका सोशल मीडिया पर वैसे तो हर रोज़ ही अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए चर्चा में रहती हैं और यही कारण है कि उनकी निजी डायरी में छींटाकशी होना आम बात बन चुकी है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर सफ़ेद बिकनी में अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की। तस्वीर में सागर का रुख कर रही मलाइका काफी खूबसूरत लग रही हैं।

सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक, जानिए आखिर क्यों मिली 7 साल की सजा की धमकी…

बॉलीवुड और उनके फैंस मलाइका अरोड़ा के इस हॉट अवतार पर काफी चटखारे ले रहे हैं।

बॉलीवुड और उनके फैंस मलाइका के इस हॉट अवतार पर काफी चटखारे ले रहे हैं। अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स और इलियाना डीक्रूज ने उनकी तस्वीर पर टिप्पणी भी की।

आजकल मलाइका बड़े पर्दे पर नजर नहीं आती हैं क्योंकि वह अपने सोशल मीडिया मिशन में ही व्यस्त रहती हैं। वह अपनी स्वस्थ जीवन शैली के लिए भी काफी मशहूर हैं। यह उनके इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है क्योंकि वह अक्सर अपने जिम और योग रूटीन की तस्वीरें और वीडियो वहाँ पोस्ट करती रहती हैं। बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा अपने वर्कआउट सेशन के लिए बहुत ज्यादा गंभीर हैं।

View this post on Instagram

#Repost @farrokhchothia with @get_repost ・・・ With the eternal Malaika, #archives

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इस बिकनी शूट के बाद ये कहा जा सकता है कि मलाइका खुद को बार-बार साबित करती हैं कि वह एक जल-मछ्ली कि तरह हैं जिन्हें पानी में डुबकी लगाने से डर नहीं लगता और हमें यकीन है कि इस फोटो शूट के बाद उन्होंने पानी में डुबकी ज़रूर लगाई होगी। कुछ दिन पहले जब मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ छुट्टी मनाने के लिए औबेरोट के लिए उड़ान भरी थी, तब भी उन्हें ऑस्ट्रिया की झील में तैरने का आनंद लेते देखा गया था। उस वक़्त अर्जुन कपूर उनके फोटोग्राफर बने हुए थे।

कैंसर को मात देकर घर लौटे ऋषि कपूर

बॉलीवुड और उनके फैंस मलाइका अरोड़ा के इस हॉट अवतार पर काफी चटखारे ले रहे हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, मलाइका अरोड़ा ने पूर्व पति अरबाज़ खान के साथ अपने संबंध के बारे में कहा था कि अरबाज़ अपने माता-पिता के एक अच्छे बेटे हैं और अपने बच्चे के पिता इसलिए सम्बन्धों को तोड़ना आसान नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here