एक साल पहले ऋषि को जैसे ही पता चला कि वो कैंसर से जूझ रहे हैं, तुरंत वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गए।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज पुरे 11 महिने 11 दिन बाद अमेरिका से मुंबई वापस लौटे हैं। आपको बता दें की ऋषि कपूर एक बहुत ही खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। जिसके इलाज के लिए वह अमेरिका गए थे। जी हां आपको बता दें की वह बीते एक साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। जहां उनकी पत्नी नीतू कपूर ने भी उनका साथ नहीं छोड़ा।

कसौटी जिंदगी में कोमोलिका के रोल में  एक नया चेहरा सामने आने वाला हैं.

नीतू कपूर हर समय ऋषि कपूर के साथ नजर आती रही। वहीं ऋषि कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर नीतू कपूर के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके चेहरे पर वतन लौटने की खुशी साफ झलक रही थी। आपको बताते चले की एक साल पहले ऋषि को जैसे ही पता चला कि वो कैंसर से जूझ रहे हैं, तुरंत वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गए। उनके जाने के कुछ दिन बाद ही उनकी माँ कृष्णा का देहांत हो गया था।

Image result for कैंसर को मात देकर घर लौटे ऋषि कपूर

लेकिन उनके अंतिम संस्कार में ना ऋषि कपूर पहुंच पाए, ना ही नीतू कपूर और ना रणबीर कपूर। बता दें की ऋषि कपूर जब न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए थे तो उन्होंने अपनी बीमारी का कोई जिक्र नहीं किया था। हालांकि कुछ महीनों बाद एक्टर ने कैंसर से जूझने की बात बताई थी। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा था कि अब उनका कैंसर ठीक हो गया है और वे जल्द ही भारत लौटेंगे। ऐसे में ऋषि ने ट्वीट करके अपने फ़ैंस और फॉलोअर्स को सूचना दी हैं की वो 11 महीने 11 दिन बाद भारत लोट आए है। और उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया।

बर्थ-डे बॉय अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर खोला अपने फैंस के लिए तोहफों का पिटारा, किया ‘पृथ्वीराज’ फिल्म का टीज़र रिलीज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here