अखिलेश यादव का रामपुर दौरा रद्द होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ग्रेटर नोएडा दौरा पूरी तरह से रद्द हो गया है।

पिछले 1 साल से भारतीय राजनीति में उथल-पुथल देखने को मिल रही है। 2014 के बाद लगातार दूसरी बार 2019 में कांग्रेस पार्टी सत्ता से लगभग बिल्कुल बाहर हो चुकी है। वहीं भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आई है। भारतीय जनता पार्टी ने देश में लोकसभा चुनाव ही नहीं जीता है बल्कि राज्यसभा चुनाव जीत कर भी कई राज्यों में अपनी सरकार बनाई है।

मोदी सरकार की कार्यशैली से परेशान होकर एक और आईएएस ने दिया इस्तीफ़ा…

Image result for cm yogi hdलगातार दूसरी बार सत्ता में आते ही नरेंद्र मोदी सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं सबसे पहले नरेंद्र मोदी सरकार ने तीन तलाक बिल पास कराया और उसके बाद ऐतिहासिक फैसला लेते हुए कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया। वही कुछ दिन पहले असम में आखिरी एनआरसी लिस्ट जारी की। नरेंद्र मोदी सरकार के सभी फैसलों पर विपक्षी पार्टियों ने सवाल खड़े किए हैं लेकिन वही नरेंद्र मोदी सरकार अपने फैसलों पर पूरी तरह से कायम है।

क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने कहा मोदी और अमित शाह मेरी जेब में है…

Image result for डिफेंस एक्सपो-2020 cm yogiजानकारी के लिए बता दें कि अखिलेश यादव का रामपुर दौरा रद्द होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी ग्रेटर नोएडा दौरा पूरी तरह से रद्द हो गया है। सोमवार को योगी आदित्यनाथ को ग्रेटर नोएडा दौरे पर जाना था, लेकिन उन्होंने यह दौरा रद्द करके सबको चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी ने दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ एक मुलाकात की।

Image result for डिफेंस एक्सपो-2020 cm yogiजानकारी के लिए यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद, योगी ने रक्षा मंत्रालय में राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में होने वाले कार्यक्रम डिफेंस एक्सपो-2020 की तैयारी को लेकर होने वाली बैठक में भीहिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here