मैच के अंतिम दिन इंग्लैंड ने जो संघर्ष किया है वह भविष्य के लिए प्रोत्साहन का काम करेगा। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एशेज सीरीज में हार को पचा पाना मुश्किल है।


हाल ही में विश्व कप 2019 समाप्त हुआ है, जिसमें इंग्लैंड ने विश्व विजेता बनकर सबको चौंका दिया। विश्व कप 2019 के फाइनल मैच में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एक रोमांचक मैच हुआ। मैच का नतीजा टाई रहा, उसके बाद सुपर ओवर कराया गया जहां पर सुपर भी टाई रहा। जिसके बाद अत्यधिक बाउंड्री लगाने की वजह से इंग्लैंड टीम को विश्व विजेता घोषित कर दिया गया, लेकिन हाल ही में खेली जा रही इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज बहुत शानदार चल रही है। यहां पर विश्व विजेता इंग्लैंड अगर अपना आखिरी अंतिम टेस्ट जीत भी जाता है तो वह क्रिकेट सीरीज़ को 2-2 से बराबर कर लेगा।

क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने कहा मोदी और अमित शाह मेरी जेब में है…

एशेज में हारने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट ने कह दी ये बड़ी बात...

मैच हारने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो.रूट ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से एशेज गंवाने के बाद भी उनका मन अपने पद से हटने का नहीं है और वह टेस्ट कप्तान के रूप में काम करते रहेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया था। एक वेबसाइट के हवाले से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट ने लिखा है कि मैं निश्चित रूप से कप्तान के रूप में बने रहना चाहता हूं। मुझे टेस्ट की कप्तानी करने का अच्छा मौका मिला है और मैं इसका पूरा फायदा उठाना चाहता हूं। आगे भी इसमें मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी कोशिश करूंगा।

बुमराह के हिसाब से दुनियां का सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ भारतीय खिलाड़ी है, जानें वो कौन है….

एशेज में हारने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट ने कह दी ये बड़ी बात...

टीम की हार से निराश इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो.रूट ने कहा कि इस मैच के अंतिम दिन इंग्लैंड ने जो संघर्ष किया है, वह भविष्य के लिए प्रोत्साहन का काम करेगा। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि एशेज सीरीज़ में हार को पचा पाना मुश्किल है और यह निराशाजनक भी है। बावजूद इसके जब आप अपने आप को इस तरह की स्थिति में पाते हैं तो अपनी टीम के बारे में काफी कुछ सीखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here